Bigg Boss OTT: Ridhima Pandit मचाएंगी ‘बिग बॉस’ के घर में तहलका

गौरतलब है कि शो का प्रीमियर कल रात डिजिटल प्लेटफॉर्म Voot सेलेक्ट पर हुआ। शो के डिजिटल वर्जन के होस्ट और दोस्त Karan Johar ने एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स से दर्शकों का परिचय कराया।

मुंबई: Ridhima Pandit टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होने टेलीविजन शो बहू हमारी रजनीकांत में रोबोर्ट बनकर लोगों का दिल खूब जीता। इस शो के अलावा Ridhima Pandit खतरों के खिलाड़ी और खतरा-खतरा शो में भी नजर आ चुकी हैं। इन सबके बाद अब रिद्धिमा पंडित जल्द ही Bigg Boss के घर में धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं। रिद्धिमा पंडित वो चौथी कंटेस्टेंट हैं जिनका नाम Bigg Boss OTT के लिए फाइनल हुआ है। इससे पहले नेहा भसीन, अक्षरा सिंह का नाम सामने आ चुका है।

गौरतलब है कि शो का प्रीमियर कल रात डिजिटल प्लेटफॉर्म Voot सेलेक्ट पर हुआ। शो के डिजिटल वर्जन के होस्ट और दोस्त Karan Johar ने एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स से दर्शकों का परिचय कराया। टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरों में से एक Ridhima Pandit ने Bigg Boss OTT हाउस में अपनी एंट्री की। अभिनेत्री ने विवादित घर में प्रवेश करने के प्रस्ताव को क्यों स्वीकार किया? खैर, यह निश्चित रूप से किसी प्रकार की वित्तीय बाधा के कारण नहीं है।

लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाली धारावाहिक ‘बहू हमारी रजनी कांत’ से अपने टीवी करियर को शुरू करने वाली एक्ट्रेस रिद्धिमा ने अपनी अदाकारी और अपने हुस्न से आते ही सनसनी मचा दी थी। इस टेलीविजन शो में रिद्धिमा ने सुपर रोबोट रजनी की मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि रिद्धिमा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी।

Ridhima को एहसान रोशन कर चुके है डेट

रिद्धिमा ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की द ड्रामा कंपनी नामक कॉमेडी सीरियल में भी काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने Voot की वेब सीरीज में भी अभिनय किया है। रिद्धिमा पंडित एक वक्त ऋतिक रोशन के कजिन भाई एहसान रोशन को डेट कर चुकी हैं। एहसान रोशन ऋतिक के चाचा और म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के बेटे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों लगभग 10 साल तक रिलेशन में थे।

यह भी पढ़ें: राजधानी में सक्रिय मरीजों की संख्या 500 से कम, एक की मौत

Related Articles