Bigg Boss के रनरअप Rahul Vaidya, अब इस स्‍टंट रियलिटी शो में होगी धमाकेदार एंट्री

'बिग बॉस' (Bigg Boss) के बाद सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अब 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में धमाका करने की तैयारी में हैं। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस स्‍टंट रियलिटी शो के लिए राहुल ने पूरी तैयारी कर ली है।

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के बाद सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अब ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) में धमाका करने की तैयारी में हैं। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के इस स्‍टंट रियलिटी शो के लिए राहुल ने पूरी तैयारी कर ली है। शनिवार को राहुल वैद्य मुंबई की सड़कों पर नजर आए। लोखंडवाला इलाके में नारियल पीते राहुल पर जब फोटोग्राफर्स की नजर पड़ी, तो गाहे-बगाहे चर्चा ‘खतरों के खिलाड़ी’ की हो गई। राहुल ने बताया कि वह 6 मई की रात को शो की शूटिंग के लिए केपटाउन (Cape Town) रवाना हो रहे हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 में होगी एंट्री

इस बारे में बताते हुए राहुल वैद्य कहते है, ‘मैंने हां तो बोल दिया है पर मुझे सांप से डर लगता है। मुझे पानी से डर लगता है। तो मुझे पता नहीं है कि मैं वहां क्या करने वाला हूं।’ एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने कहा था, ‘मुझे पानी से डर लगता है अगर मुझे कोई स्टंट करना पड़ा और मैं डूबने लगा तो मुझे पता नहीं मैं क्या करूंगा क्योंकि मुझे तैरना नहीं आता।

Rahul Vaidya ने बताया

स्विमिंग पूल में अक्सर 3 फुट पानी होता है। जबकि खतरों के खिलाडी समुद्र के बीच भी शूट किया जाता है। इसलिए मुझे डर लगता है। मुझे पानी के अलावा सांप से भी डर लगता है। इसके अलावा मुझे और भी कई चीजों से डर लगता है। हालांकि मैंने अब शो के लिए हां कह दिया है तो मैं इसमें जरूर भाग लूंगा।’

यह भी पढ़ें

इस बारे में आगे बताते हुए राहुल वैद्य ने कहा कि वह शो के दौरान शांत बने रहेंगे। वह कहते है, ‘मैं जितना शांत बना रहूंगा, उतना ही मेरे जीतने के चांसेस बढ़ जाएंगे।’ खतरों के खिलाड़ी 11 में अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली भी होंगी। वहीं इस शो को जज रोहित शेट्टी करेंगे।

Related Articles