बिग बॉस सीजन 3 कंटेस्टेंट जय श्री रमैया ने किया आत्महत्या, जानिए वजह

बिग बॉस कन्नड़ सीजन 3 में आई कंटेस्टेंट और कन्नड़ एक्ट्रेस जय श्री रमैया ने आत्महत्या कर ली हैं। यह अभिनेत्री काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थी इनका इलाज बेंगलरु में इलाज चल रहा था।

नई दिल्ली: बिग बॉस कन्नड़ सीजन 3 में आई कंटेस्टेंट और कन्नड़ एक्ट्रेस जय श्री रमैया ने आत्महत्या कर ली हैं। यह अभिनेत्री काफी समय से डिप्रेशन की शिकार थी इनका इलाज बेंगलरु में इलाज चल रहा था। इसके इलाज के लिए जय श्री रमैया एज होम में एडमिट भी हुई थी। ओल्ड एज होम में ही उन्होंने खुद को फांसी लगा के आत्महत्या कर ली वही से उनकी डेड बॉडी बरामद की गई।

बता दें की जय श्री रमैया ने पिछले साल सोशल मिडीया के जरिए उन्होंने अपने आत्महत्या की जानकारी दी थी। लेकिन कुछ ही समय बाद अपने सही सलामत होने की जानकारी दी थी। ऐर उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। लोगों को तशली दिलाई थी की वह बिल्कुल महफूज हैं। इसके बाद उनके फैंस थोड़ी राहत में आए। लेकिन फैंस को कहा पता था कि यह राहत कोवल कुछ समय के लिए हैं। जय श्री रमैया ने अपनी जिंदगी से हार मान कर सोसाइड का रास्ता अपना लिया।

अपने इसी सेशन में जयश्री ने खुद के लिए मर्सी किलिंग की भी मांग की थी। इंडियन एक्स्प्रेस में छपी खबर के अनुसार पुलिस ने एक्ट्रेस की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही केस की जांच भी शुरू कर दी है।

जयश्री के दोस्त उनसे कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद ओल्ड एज होम की अथॉरिटी को बताया गया। जब वे जयश्री के कमरे में पहुंचे तो उनकी बॉडी को फंदे से लटके हुए पाया। बता दें कि जयश्री बिग बॉस कन्नड सीज़न 3 की कंटेस्टेंट थी। कन्नड एक्टर सुदीप इसे होस्ट करते हैं। जयश्री ने 2017 में आई फिल्म ‘उपु हूली कारा’ से अपना डेब्यू किया था।

यब भी पढ़े: National Tourism Day: ‘कारगिल की खूबसूरती देख लोग विदेश जाना भूल जाएंगे’

Related Articles