IPL
IPL

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट Kishwer Merchant ने Kangana से किया ऐसा सवाल, हुई बुरी तरह Troll

बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए काफी पसंद की जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स हमेशा उनका साथ देते नजर आते हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए काफी पसंद की जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स हमेशा उनका साथ देते नजर आते हैं। ऐसे में जब ‘बिग बॉस 9’ (Bigg Boss 9) की प्रतियोगी किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से मास्क को लेकर सवाल किया तो वही यूजर्स के निशाने पर आ गईं।

कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जिसमें वो बिना मास्क पहने अपनी कार से उतर डबिंग स्टूडियो तक जाते हुए नज़र आ रही हैं। हर मुद्दे पर सबको आड़े हाथों लेने वाली कंगना के इस वीडियो के सामने आते ही टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने उनपर कंमेंट कर डाला और पूछा ‘मास्क कहां है मैडम’ जिसके बाद कंगना के फैंस ने किश्वर को ट्रोल करना शुरू कर दिया इस वीडियो को देखने के बाद सुयद राय ने भी कॉमेंट किया है।

Kangana के पक्ष सुयदश ने कहा

सुयश का कहना है कि दुनिया को ज्ञान देने में सबसे आगे खड़े हो जाते हैं। मूर्खता की हद है। किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बोलती और लिखती है, ‘मास्क कहां है मैडम?’ यहां किश्वर ने यहां ऐसे कई वीडियो भी शेयर किया जिसमें बताया गया कि मास्क कैसे पहनना है। किश्वर मर्चेंट ने जो वीडियो किया उसे लेकर उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है. टू-बी-मॉम किश्वर ने इस ट्रोल होने के बाद फिर एक वीडिया शेयर किया और कहा,

यह भी पढ़ें

‘मैंने कंगना से सवाल किया कि उसने नकाब क्यों नहीं पहना. इसलिए उनके फैंस मुझे मैसेज दे रहे हैं और कह रहे हैं कि उसने चार राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं, पहले आप जाओ, जीतो और अपने काम से कम रखों।

Related Articles

Back to top button