IPL
IPL

Bigg Boss14: जूली (Julie) का बदला लेने आई हैं राखी, क्या होगा अब इस बदले का अंजाम?

बिग बॉस के हाउस में राखी सावंत जूली (Julie) बनकर कैप्टेंसी टास्क को बर्बाद कर देंगी, इसके अलावा राखी अपने दुश्मन राहुल महाजन (Rahul Mahajan) से भी बदला लेंगी

नई दिल्ली: (Bigg Boss14) बिग बॉस के हाउस में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा होते ही रहता है। हाल ही में राखी सावंत, जैस्मिन भसीन और अली गोनी के बीच हुई जोरदार लड़ाई हुई थी। अब बिग बॉस के घर में राखी सावंत का नया ड्रामा शुरू हो गया है राखी ‘जूली’ बनकर कैप्टेंसी टास्क (Captaincy Task) को बर्बाद कर देंगी।

 

राखी का नया ड्रामा

‘बिग बॉस 14’ का हर एपिसोड (Episode) बीतने के साथ काफी मजेदार होते जा रहा है। बिग बॉस के घर में ड्रामा क्वीन (Drama queen) राखी सावंत का आए दिन नया-नया ड्रामा देखने को मिलते ही रहता है। बीते एपिसोड में कॉफी को लेकर राखी सांवत, जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर भड़क गयीं थी। आज के एपिसोड (Episode) में राखी सावंत ‘जूली’ बनकर कैप्टेंसी टास्क को बर्बाद कर देंगी।

बली चढ़ी राहुल महाजन की धोती की

कलर्स चैनल (Colors Channel) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट और ट्वीटर पर ‘बिग बॉस 14’ के लेटेस्ट प्रोमो को शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सांवत ‘जूली’ बनकर घरवालों को परेशान कर रही है।राखी सावंत का कहना है कि वो किसी को घर का कैप्टन नहीं बनने देंगी। आज घर में ‘जूली’ (Julie) का बदला नाम का कैप्टेंसी टास्क (Captaincy Task) होगा। इस टास्क के दौरान जूली बनकर राखी सावंत सभी घरवालों को डराएंगी। प्रोमो (Promo) में राखी सावंत, राहुल वैद्य का गला दबाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा राखी सावंत अपने दुश्मन (Enemy) राहुल महाजन के कपड़े भी फाड़ देंगी।

यह भी पढ़े: अर्जेंटीना (Argentina) ने गर्भपात (Abortion) को दी मंजूरी, लैटिन अमेरिका का बना पहला देश

यह भी पढ़े: यमन के अदन हवाई अड्डे ( Airport ) पर हमला, मृतकों की संख्या 25 हुई, 100 घायल

Related Articles

Back to top button