Bigg Boss14: सलमान खान ने लगाई जैस्मीन को फटकार

बिग बॉस 14 में नए साल के पहले वीकेंड (Weekend Ka Vaar) के वार में सलमान ने जैस्मीन को फटकार लगाई, बीते ऐपिसोड में राखी सावंत और जैस्मीन भसीन के बीच जोरदार लड़ाई हुई थी

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss14) के नए साल के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान ने सबसे पहले घरवालों को नए साल 2021 की शुभकामनाएं दी। इसके बाद उन्होंने घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स (Contestants) से बातचीत की और जैस्मीन भसीन को राखी सावंत से बहस में उन्हें ठेस पहुंचाने के लिए फटकार भी लगायी।

जैस्मीन ने राखी को पहुंचाई चोट

बिग बॉस 14 का हर बीता हुआ ऐपिसोड मजेदार होते जा रहा है। कुछ दिन पहले राखी सावंत और जैस्मीन भसीन के बीच जोरदार बवाल हुआ था जिसके कारण गुस्से में जैस्मीन बतख का मुंह उठाकर राखी के सिर पर जोर से लगा देती हैं। जैस्मिन की इस हरकत से राखी जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं कि उनकी नाक टूट गई। लेकिन दोनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और फिर से दोनों के बीच लड़ाई हो गई। बीते शो में राखी और जैस्मीन के बीच फिर से बहस हुई।

Weekend Ka Vaar

बिग बॉस 14 में नए साल के पहले वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में सलमान खान ने जैस्मीन भसीन द्वारा राखी सावंत को ठेस पहुंचाने वाले मुद्दे को उठाया। सलमान खान ने जैस्मीन से कहा कि उन्होंने जो भी किया है उसे स्वीकारा नहीं जा सकता है। सलमान ने जैस्मीन को राखी से माफी मांगने के लिए कहा। उन्होंने जैस्मीन को नसीहत दी कि वह एक बच्चे की तरह बर्ताव करना बंद करे और मैच्योर (Mature) या बड़ों की तरह व्यवहार करें।

रुबीना को पड़ी डांट

सलमान खान ने राखी को परेशान करने के लिए रुबीना दिलाइक की डांटा। उन्होंने कहा कि वह राखी को नीचा दिखाती हैं क्योंकि उन्हें ये कूल (Cool) लगता है। सलमान ने रुबीना को उंगुली दिखाने वाली हरकत के लिए भी फटकार लगाई। इसके बाद सलमान ने राखी के जिंदगी के बारे में बताया और उनकी कंडीशन (Condition) के बारे में भी घरवालों को बताया।

यह भी पढ़ेफाइजर (Pfizer) की कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लेने वाली डॉक्टर ICU में भर्ती

यह भी पढ़ेभारत (India) ने तूफान प्रभावित फिजी (Fiji) को भेजी छह टन राहत सामग्री

Related Articles

Back to top button