Bigg Boss15: रिया चक्रवर्ती को एंटर शो के लिए दी जा रही मोटी रकम?

मुंबई: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला Bigg Boss15, घर में प्रवेश करने वाले संभावित और संभावित कैदियों के बारे में खबरें तैर रहा है। जहां शो के मेकर्स ने दस नामों की पुष्टि की है, वहीं अफवाहें मिल रही हैं कि रिया चक्रवर्ती का नाम रियलिटी शो में एक प्रतियोगी के रूप में है।

अपने अभिनेता प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद आखिरी बार चर्चा में रहने वाली रिया कथित तौर पर उन प्रतियोगियों में शामिल हैं, जिन्हें रियलिटी शो में देखा जा सकता है। नकारात्मक प्रेस, डायन-शिकार, बदनामी, आरोपों और कानूनी लड़ाइयों से भरे एक वर्ष के बाद, रिया धीरे-धीरे शोबिज में लौट रही है, जबकि सुशांत की मौत के मामले में जांच अभी भी जारी है।

रिपोर्ट्स की मानें तो रिया को Bigg Boss15 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने के लिए हर हफ्ते 35 लाख रुपये ऑफर किए गए हैं। Bigg Boss15 में रिया की भागीदारी के बारे में अटकलें तब शुरू हो गईं जब उन्हें उसी स्टूडियो में तेजस्वी प्रकाश के रूप में देखा गया, जो कि पुष्टि किए गए प्रतियोगियों में से हैं। कुछ रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि अभिनेता विशेष उपस्थिति के रूप में थोड़े समय के लिए शो में प्रवेश कर सकते हैं।

इस बीच, बड़े पर्दे पर, रिया को आखिरी बार रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में देखा गया था जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में थे। उन्होंने अभी तक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़े: CM स्टालिन ने करुणानिधि की वरुमुन कप्पोम योजना को फिर से किया लॉन्च

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles