लोकसभा चुनाव-2019 को लेकर हुई सबसे बड़ी भविष्यवाणी…फिर लौटेंगे इस पार्टी के अच्छे दिन

वाराणसी। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जिस तरह से राजनीतिक समीकरणों का पासा पलटा है, उसने अभी तक देश में फैली मोदी लहर को गहरा आघात पहुंचाया है। कर्नाटक में हुए तख्तापलट को देखते हुए कई लोग तो यह भी कहने लगे हैं कि भाजपा और पीएम मोदी के बुरे दिन शुरू हो गए हैं लेकिन लेकिन यह बुरे दिन ज्यादा समय के लिए पीएम मोदी और बीजेपी को प्रभावित नहीं कर सकेंगे। इस बात की भविष्यवाणी वाराणसी के जाने-माने ज्योतिषाचार्य पं ऋषि द्विवेदी ने की है।

मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के विख्यात ज्योतिषाचार्य पं. ऋषि द्विवेदी ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर सबसे बड़ी भविष्यवाणी की है। पीएम मोदी और बीजेपी की कुंडली देखने के बाद पं ऋषि द्विवेदी भविष्यवाणी की है कि आने वाले समय में किसकी सरकार बनने वाली है। उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा दोनों की कुंडली मिलाकर गणना करने के बाद यह बताया है कि भविष्य मे किसकी सरकार बनने जा रही है।

कुंडली के अध्ययन के अनुसार, भाजपा का जन्म 6 अप्रैल 1980 में हुआ है। इसके तहत भाजपा की कुंडली बनायी जाए तो मिथुन लग्र वृश्चिम राशि की कुंडली है। भाजपा की कुंडली में अक्टूबर 2012 से सूर्य की महादशा आरंभ हुई है। सूर्य की महादशा में भाजपा को लाभ होना शुरू हुआ।

इसके बाद ही भाजपा ने गुजरात के तत्कालीन सीएम नरेंद्र मोदी को पीएम पद का प्रत्याशी बनाया गया। उस समय पीएम मोदी की कुंडली में अच्छा समय था। जिसकी वजह से भाजपा और पीएम मोदी की कुंडली दोनों के ग्रह योग के चलने के साथ ही पहली बार केंद्र में बहुमत की सरकार बनी।

ज्योतिषाचार्य के मुताबिक, सूर्य की महादशा 6 साल के लिए होती है। जिसके चलते भाजपा ने कई राज्यों में चुनाव जीता। पर अब भाजपा की कुंडली में अक्टूबर 2017 से सूर्य की महादशा में शुक्र की महादशा आ गई। शुक्र की महादशा को अच्छा नहीं माना जाता। जिसकी वजह से माना जा रहा है कि भाजपा का खराब समय शुरु होने वाला है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह महादशा 10 साल के लिए होती है। यानि आने वाला समय बीजेपी के कठिन होगा।

पीएम मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न वृश्चिक राशि की है। साथ ही पीएम मोदी की कुंडली में चंद्रमा की महादशा चल रही है। जो वर्ष 2021 तक चलेगी। पीएम मोदी की कुंडली में चन्द्रमा की महादशा में बुध का अंतर चल रहा है, यह स्थिति 3 मार्च 2019 तक रहेगी।

इसके ठीक बाद कुंडली में केतु का अतर आएगा। पीएम मोदी के लिए केतु भाग्य बदलने वाला साबित हो सकता है। पीएम मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न की है और इस लगन में केतु लाभकारी होता है।

इसके अतिरिक्त वृश्चिक लग्र के लिए बृहस्पति पंचमेश में होता है। यह स्थिति बहुत अच्छी मानी गई है। पीएम मोदी की कुंडली की गणना करने के बाद ज्योतिषाचार्य ने बताया कि मार्च से पीएम मोदी के अच्छे दिन फिर से शुरु हो जाएंगे। पीएम मोदी की वजह से बीजेपी को भी फायदा मिलेगा और वह दोबार सत्ता में आ जाएगी। ज्योतिषाचार्य के मुताबिक इस बार भी सबसे बड़ी पार्टी भाजपा ही होगी और देश की बागडोर पीएम मोदी के ही हाथ में रहेगी।

आपको बता दें की भाजपा अपने 5 साल के कार्यकाल के अंतिम चरण में है। इस समय उस पर तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं। चाहे वो नीरव मोदी का मामला हो या एससी-एसटी एक्ट का मामला विपक्ष हर समय के केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आ रहा है। ऐसे में आने वाले चुनाव में पार्टी को नुकसान का सामना भी करना पड़ सकता है।

 

Related Articles