बिहार : वोट डालने गए पत्रकार के घर में हुई 20 लाख की चोरी

पटना से सटे खेम्निचक के पूर्वी लक्ष्मीनगर में अपराधियों ने एक पत्रकार के घर को निशाना बनाते हुए 5 लाख से ज्यादा की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण सहित घर में रखे अन्य कीमती सामान उड़ा लिए।

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के बीच कई शहरो की पुलिस चप्पे-चप्पे में मुस्तैद है जिसकी पोल एक चोरी की वारदात ने खोल दी हैं। पुलिस अपराधियों पर निरंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। खबर आ रही है कि पटना से सटे खेम्निचक के पूर्वी लक्ष्मीनगर में अपराधियों ने एक पत्रकार के घर को निशाना बनाते हुए 5 लाख से ज्यादा की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण सहित घर में रखे अन्य कीमती सामान उड़ा लिए। चोरी किए गए सामानो की कीमत तकरीबन 20 लाख रुपये बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक एक न्यूज़ वेबसाइट के लिए नोएडा में पत्रकारिता कर रहे एक शख्स के पटना स्थित घर पर देर रात चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पूर्वी लक्ष्मीनगर पोस्ट ऑफिस खेम्निचक में पत्रकार के पिता रवि सदन में रहते है। इस घर में ही चोरो ने चोरी की है। पटना वाले इस फ्लैट में उनके पिता श्रवण कुमार सपरिवार रहते हैं।

ये भी पढ़े : राजस्थान विधानसभा में शुरु हुए विशेष सत्र में प्रणव मुखर्जी को दी गयी श्रद्धांजलि

श्रवण कुमार ने बताया मोकामा विधानसभा में उनके साथ परिवार के लोग वोट डालने गए थे, जब वोट डालकर शनिवार को पटना लौटे तो घर का ताला टुटा देख होश उड़ गए अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। उन्होंने बताया कि घर में 5 से 6 लाख रुपये नगद, 22 भर सोना (करीब 12 लाख रुपये) और 2-3 किलो चांदी के साथ बड़ी बहू के और दो बेटियों के कीमती सामान भी घर में रखे थे। कांसे और पीतल के सामान के साथ जेवर भी चोरी हो गई। पीड़िता ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी है। एसआई मौके पर पहुंचे हैं, चोरी में घर से गए सामान की लिस्ट बनाकर लिखित शिकायत थाने में दी है।

Related Articles

Back to top button