मुंगेर : 110 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पटना। बिहार के मुंगेर जिले में एक तीन साल की मासूम बच्ची बोरवेल में गिर गई है। उसे निकालने के लिए जिला प्रशासन और SDRF की टीम पिछले 15 घंटों से युद्ध स्तर पर अभियान चला रही हैं। बताया जा रहा है कि गड्ढे की गहराई करीब 110 फीट है।

मुंगेरबच्ची को लगातार बोरवेल में ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार में मुंगेर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत मुर्गीयाचक मोहल्ला में मंगलवार को शाम में सना नाम की तीन साल की बच्ची घर के आंगन में एक बोरवेल में गिर गई। इस बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना अध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि यह बच्ची अपने नानी के घर आई हुयी है।

बच्ची लगभग 110 फुट गहरे वोरवेल में फंसी हुई है। राजेश ने बताया कि वोरवेल में आक्सीजन पहुंचाई गई है और उसे बचाने का प्रयास जारी है। हादसे की जगह स्थानीय सदर अस्पताल के डॉ। फैज़ मौजूद हैं। लगातार बच्ची की सेहत पर नजर पर रखी जा रही है। वहां मौजूद SDRF लगातार सीसीटीवी के जरिए बच्ची पर नज़र बनाए हुए है।

एसडीआरफ के संजीव कुमार ने बताया कि बच्ची को ऑक्सीजन मुहैया कराई जा रही है और उसकी सुरक्षा के लिए सारे इंतजाम किये जा रहे हैं। बच्ची को बचाने के लिए लगातार राहत कार्य जारी है। गड्ढा खुदाई के लिए करीब 50 मजदूरों को लगवाया गया है।

 

Related Articles