बिहार विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी ने PM मोदी और नीतीश पर कसा तंज

राहुल गांधी ने अपने भाषण में एनडीए पर तंज कसते हुए कहा कि हमें उनकी तरह झूठ बोलने में महारथ हासिल नहीं है।

पटना: बिहार में पहले चरण का मतदान हो रहा है और सारे नेता जमकर चुनाव प्रचार कर रहे है। बात चाहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हो या विपक्ष मुखिया राहुल गांधी की दोनों ही आज बिहार की जनता से सीधे सम्पर्क में हैं।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पश्चिमी चम्पारण की धरती पर रैली कर रहे हैं और वहां की जनता से महागठबंधन को ही वोट देने का अपील कर रहे। अपनी रैली में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा।

राहुल गांधी ने अपने भाषण में एनडीए पर तंज कसते हुए कहा कि हमें उनकी तरह झूठ बोलने में महारथ हासिल नहीं है। राहुल गांधी जनता को संबोधित कर रहे थे कि भीड़ में से एक सदस्य ने उन्हें पकौड़ा तलने वाली बात याद दिलाई।
इस पर राहुल गांधी ने अपने भाषण को बीच में रोकते हुए उस शख्स से पूछा कि क्या वो पकौड़े बनाता है। यदि अगली बार मोदी और नीतीश कुमार चम्पारण आते हैं तो वह उन्हें पकौड़े जरूर खिलाए।

राहुल गांधी ने और मुद्दों पर प्रधानमंत्री को घेरते हुए कहा कि मोदी ने 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था यदि अब वो यहां पर यह बात दोबारा बोलते हैं तो जनता उनका पीछा कर लेगी। लॉकडाउन पर बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि एनडीए की सरकार ने मजदूरों को पैदल बहुत भगाया है।

दशहरे के मौके पर रावण की जगह मोदी का पुतला जलाए जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि इस तरह से किसी प्रधानमंत्री का पुतला जलता देख कर उन्हें बहुत तकलीफ हुई परन्तु यह किसानों का उनके प्रति गुस्सा और नाराजगी है। यह बात उन्होंने कृषि कानून लाने के सन्दर्भ में कहा।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री से मिले सम्मान पर मेधावी गदगद, योगी ने किया नीट परीक्षा की मेधावीयों को सम्मानित

Related Articles

Back to top button