शपथ लेते ही सीएम नीतीश ने दिया बड़ा बयान, सभी लोग हुए चकित

0

पटना। नीतीश कुमार के इस्‍तीफा देने और फिर से सत्‍ता पर काबिज होने तक काफी घटनाक्रम बदला। सभी की नजरें बिहार की ओर लगी हैं। राज्‍यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने नीतीश कुमार को शपथ दिलवाई। वहीं इसके बाद सुशासन बाबू ने एक बड़ा बयान दिया।

नीतीश ने बयान देकर सबकी बोलती बंद की

सीएम नीतीश ने शपथ लेने के बाद सबका अभिवादन किया। उन्‍होंने इसके बाद बड़ा बयान दिया और कहा समय रहते सही फैसला किया। वहीं बीजेपी ने इस बयान का स्‍वागत और समर्थन भी किया।

यह भी पढें: राहुल गांधी बोले, स्वार्थी और धोखेबाज हैं सुशासन बाबू

 

नीतीश के बयान पर डालें एक नजर

नतीश ने बताया हमने जो भी फैसला किया है वह बिहार और इसकी जनता के पक्ष में होगा। यह विकास और न्याय सुनिश्चित करेगा। यह प्रगति सुनिश्चित करेगा। यह सामूहिक निर्णय है। मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि हमारी प्रतिबद्धता बिहार की जनता के प्रति है।

बुधवार शाम दिया था इस्‍तीफा

नीतीश कुमार ने कल रात मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उनके इस फैसले के पीछे की वजह राजद सुप्रीमो के बेटे तेजस्वी यादव के साथ उनकी तनातनी को माना जा रहा था। इस तनातनी की मुख्य वजह तत्कालीन उप मुख्यमंत्री तेजस्वी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप थे।

यह भी पढें: नीतीश कुमार ने छठी बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, मोदी बने डिप्टी सीएम

यह भी पढें: नीतीश के सीएम बनते ही लालू का फूटा गुस्सा, बताया भस्मासुर

लालू यादव ने नीतीश को बताया धोखेबाज

लालू यादव ने गुरुवार को एक प्रेस कॉफ्रेंस आयोजित की। जिसमे उन्‍होंने नीतीश कुमार पर हमला बोला। रांची आए आरजेडी अध्‍यक्ष ने बयान दिया कि नीतीश धोखेबाज हैं। चारा घोटाले की सुनवाई में शामिल होने रांची आए लालू यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने कहा कि नीतीश ने हमें धोखा दिया है। हम राज्य में सबसे बड़ी पार्टी थे, हमें पहले सरकार बनाने का मौका मिलना चाहिए था। इसके खिलाफ हम लोग सुप्रीम कोर्ट भी जाएंगे।

loading...
शेयर करें