Bihar Crime: भीड़ का क्रूर चेहरा आया सामने, थाना प्रभारी की बेरहमी से हत्या

बताया जा रहा है कि एक पुलिस इंस्पेक्टर की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

पटना: बिहार ( Bihar ) के किशनगंज ( Kishanganj ) से भीड़ की क्रूरता देखने को मिला। बताया जा रहा है कि एक पुलिस इंस्पेक्टर की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। कहा जा रहा है कि किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार बंगाल की सीमा पर छापेमारी करने गए थे। जहां पर उग्र भीड़ ने पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। वे अपनी टीम के साथ किशनगंज से सटे बंगाल के बनतापारा में शुक्रवार देर रात चोरी केस में छापेमारी कर रहे थे।

आपको बता दें कि यह घटना उत्तर दिनाजपुर ( Dinajpur ) के गोलपोखर ( Goalpost ) पुलिस स्टेशन इलाके की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची। वरीय पुलिस अधिकारी पूर्णिया आईजी सुरेश चौधरी और एसपी कुमार आशुतोष ( SP Kumar Ashutosh ) आनन-फानन में घचना स्थल पर पहुंचे। आईजी सुरेश चौधरी ( IG Suresh Chaudhary ) ने कहा कि बाइक चोरी के संबंध में अश्विनी कुमार यहां छापेमारी करने आए थे, इस्लामपुर ( Islampur ) एसपी हमारे साथ हैं और अब हम छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे। उन्होंने बताया कि गांव के लोगों ने पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी है।

बता दें कि किशनगंज ( Kishanganj ) थाना प्रभारी का शव पोस्टमार्टम ( Post mortem ) के लिए इस्लामपुर अस्पताल लाया गया। यहां वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम किया गया। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी पुलिस वाले की इस तरह से बेरहमी से हत्या कर दी गई हो। इससे पहले भी छापेमारी के दौरान कई पुलिस कर्मचारियों की हत्या करने के मामले सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: Maharashtra Lockdown: महाराष्ट्र में लॉकडाउन शुरु, फैला सन्नाटा, देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button