बिहार चुनाव : तेज़ प्रताप की दावेदारी से ये सीट बनी हॉट, ट्विटर पर लिखा ‘मिस यू पापा’

बिहार चुनाव : तेज़ प्रताप की दावेदारी से ये सीट बनी हॉट, ट्विटर पर लिखा 'मिस यू पापा'

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में समस्तीपुर जिले की हसनपुर विधानसभा तेज़ प्रताप की राजद से दावेदारी के बाद हॉट सीट बन गई है। लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज़ प्रताप यादव यहां से चुनावी मैदान में उतरे हैं। पार्टी ने उनका टिकट फाइनल कर दिया है। वो 13 अक्टूबर को हसनपुर से नामांकन दाखिल कर सकते हैं। तेज प्रताप अभी वैशाली के महुआ से विधायक हैं।

सोमवार रात तेज़ प्रताप ने ट्विटर पर भावुक वक्तव्यों के साथ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से हसनपुर कोंस्टीटेन्सी का राजद का टिकट लेते हुए फोटो शेयर की। उन्होंने लिखा नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव के उपस्थिति में पिता लालू प्रसाद यादव जी की तस्वीर को साक्षी बनाकर अपनी माता राबड़ी देवी जी से 140-हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए राष्ट्रीय जनता दल का Symbol प्राप्त किया। आगे उन्होंने लिखा ‘जनमानस के विश्वास का कर्जदार रहूंगा, जय बिहार।। मिस यू पापा।

बता दें कि समस्तीपुर जिले की हसनपुर विधानसभा से चुनाव लड़ने का मन तेजस्वी पहले से बना चुके थे। चुनावी प्रचार के दौरान उन्होंने वीडियो कॉल के जरिये माता राबड़ी देवी को क्षेत्र में मिल रहे आपर समर्थन का दृश्य दिखाया था।

बिहार चुनाव : तेज़ प्रताप की दावेदारी से ये सीट बनी हॉट, ट्विटर पर लिखा 'मिस यू पापा'

तेजस्वी यादव हेलिकॉप्टर से कर्पूरी स्टेडियम उतरेंगे

अब टिकट मिलने के बाद ये निश्चित हो गया है कि तेज़ प्रताप हसनपुर से ही चुनावी मैदान में उतरेंगे। मंगलवार 13 अक्टूबर की शाम को तेज़ प्रताप नामांकन कर सकते हैं। उसके बाद नामांकन सभा का आयोजन होगा। नामांकन के लिए राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं ने बताया कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हेलिकॉप्टर से कर्पूरी स्टेडियम उतरेंगे।

हसनपुर में होगा दिलचस्प चुनावी मुकाबला

तेजस्वी चुनावी जनसभा को संबोधित कर अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के समर्थन में लोगों से वोट मांगेंगे। वहीं अपने नामांकन से एक दिन पहले ही तेज़ प्रताप यादव समस्तीपुर के हसनपुर पहुंच कर लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। इस बार जनता दल यूनाइटेड के एमएलए राजकुमार राय और तेज प्रताप के बीच हसनपुर में दिलचस्प चुनावी मुकाबला होने वाला है।

ये भी पढ़ें : हाथरस कांड पर आज हाई कोर्ट में सुनवाई, पीड़ित परिवार का पक्ष सुनेगी अदालत

Related Articles