Trending

बिहार चुनाव: बिहार के लोगों को मुफ्त में देंगे कोरोना वैक्सीन: निर्मला सीतारमण

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पटना में कहा की जैसे ही कोरोना वैक्सीन तैयार हो जायेगा इसे बिहार में लोगों को मुफ्त में दिया जायेगा.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पटना में कहा की जैसे ही कोरोना वैक्सीन तैयार हो जायेगा इसे बिहार में लोगों को मुफ्त में दिया जायेगा. उन्होंने ये बाते पटना में भाजपा के बिहार विधानसभा के संकल्प पत्र को जारी करने के दौरान कही.

सीतारमण ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने देश से किया हुआ हर वादा पूरा किया. बिहार की जनता की तारीफ करते हुए कहा की यहाँ के लोगों की राजनीति में बहुत अच्छी पकड़ होती है.

दरअसल बिहार में बस कुछ ही दिनों में विधानसभा के पहले चरण का मतदान होना है. इसके लिए सारी पार्टियां जी-जान से लगी हुई है. भाजपा के शीर्ष नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक बिहार के जमीन पर अपना पैर जमाये हुए है. केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है.

फिलहाल माहौल चुनावी है तो जाहिर सी बात है की वादों की झड़ी लगेगी. लेकिन वादे जमीन पर उतरेंगे या नहीं इसके लिए इंतज़ार करना होगा.

ये भी पढ़ें- चुनावी प्रचार के लिए बिहार दौरे पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, तीन जनसभाओं को किया संबोधित

Related Articles

Back to top button