बिहार चुनाव: छोटे सरकार को साथ मिला RJD का , जेल में होने के बावजूद भी लड़ेंगे चुनाव

 

विधायक अनंत सिंह
विधायक अनंत सिंह

पटना: छोटे सरकार के नाम से मशहूर मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को आरजेडी का साथ मिल गया है. अंनत सिंह जो की जेल में बंद है उनको आरजेडी ने मोकामा से अपना उम्मीदवार बनाया गया है. ऐसे में कल यानि 7 अक्टूबर को बाढ़ में अंनत सिंह अपना नामांकन करेंगे. बता दें कि अंनत सिंह ने वर्ष 2015 में मोकामा विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़े थे और जीता भी गए थे.

आप को बता दें कि ऑडियो वायरल मामले और प्रतिबंधित हथियारों को घर में रखने के मामले में जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह कोरोना काल में जब पेशी के लिए पटना सिविल कोर्ट पहुंचे थे तो उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आरजेडी के टिकट से विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया. उन्होंने कहा कि इस बार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही. वहीं इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाया है.

अंनत सिंह ने बोला, ” मैं लालू यादव के सीट से मैदान में उतरूंगा. तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री होंगे या यह  कह लीजिए हो चुके हैं, मेरा उन्हें पूरी तरह से समर्थन है.”

अंनत सिंह के बाढ़ स्थित पैतृक घर से एके-47 मिलने और हत्या की साजिश रचने के मामले में एक ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. फिलहाल वे पटना की बेऊर जेल में बंद है. हालांकि हथियार मामले में अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह ने उन्हें बेकसूर बताते हुए मुंगेर सांसद ललन सिंह पर उनके खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़े:कोरोना अपडेट: देश में मिले 61267 नए मामले, 24 घंटे में 884 लोगों की हुई मौत

Related Articles