Bihar: दो वाहनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, इतने लोगों की हुई मौत

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में लगातार दूसरे दिन रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार दो वाहनों की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है। इससे एक दिन पहले 22 फरवरी को एक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं इस हादसे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया है।

6 लोगों की मौत

कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के NH-31 पर कोसी पुल के पास ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग शादी के लिए लड़का देखने पूर्णिया गए थे और वापस पूर्णिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रहे थे तभी कोसी पुल के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से कार सीधे जा टकराई।

स्कॉर्पियो ने खड़े ट्रक में मारी ठोकर
स्कॉर्पियो ने खड़े ट्रक में मारी ठोकर

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू कर लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

नीतीश कुमार ने जताया शोक

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुर्सेला में हुई दुर्घटना पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों के समुचित इलाज का निर्देश देते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक सड़क हादसे में इतने लोगों की मौत, टुकड़ों में मिले शव

Related Articles

Back to top button