बिहार: मोबाइल चोरी के शक में पहले युवक को बेरहमी से पीटा, फिर दी खौफनाक सज़ा

0

पटना: बिहार के नालंदा जिले से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को युवकों ने मोबाइल चोरी के शक में खौफनाक सजा दी। कुछ युवकों ने शख्स को जानवरों की तरह पीटा और जब इससे मन नहीं भरा तो उसे जमीन पर थूक चाटने को मजबूर किया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भीड़ उक्त युवक को बेरहमी से पीटती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, मामला नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र का है। जहां अमनौरा गांव में एक शख्स का मोबाइल खो गया था, जिसके बाद कुछ युवकों ने शक के आधार एक एक युवक को पकड़ लिया। आरोपी युवक उसे गांव से दूर ले गए। वायरल वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि आरोपी युवक शख्स की डंडों से पिटाई कर रहे हैं। बारी-बारी अपने पैर भी पकड़वा रहे है। जब इतने से भी उनका मन नहीं भरा तो आरोपितों ने युवक को जमीन पर थूक कर चाटने के लिए भी मजबूर किया।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस में मचा हड़कंप, कार्रवाई

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे पूछताछ किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बाकी आरोपियों के लिए भी जगह-जगह दबिशे दी जा रही है। सभी आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

loading...
शेयर करें