बिहार पुलिस का आरोप, रिया सुशांत को देती थीं दवाओं का ओवरडोज

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एक नया मोड़ आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को दवाइयों का ओवरडोज दे रही थीं। मामले में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफ़नामा देते हुए आरोप लगाया कि पैसों के लिए रिया ने अभिनेता सुशांत को मानसिक रोगी बताया और उन्हें अपने घर ले जाकर ओवर डोज दिया।

बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपुर केस में जांच शुरू की तो कई नई बातें सामने आई। एक ओर तो बिहार पुलिस ने रिया पर सुशांत को ओवरडोज देने का आरोप लगाया, तो वहीं बिहार सरकार ने भी सुप्रीम कोर्ट में इस बाबत हलफनामा दाखिल कर रिया और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए।

नीतीश सरकार के हलफनामे में कहा गया कि रिया और उनका परिवार सुशांत के जीवन में पैसों की लालच से आये थे। बिहार पुलिस की जांच के मुताबिक, रिया और उनका परिवार सुशांत के पैसे हड़पने के लिए उनके संपर्क में आया और बाद में एक्टर की मानसिक बीमारी का एक झूठा जाल फैलाया।

बिहार के एसपी ने सुप्रीम कोर्ट को दाखिल हलफनामे के तहत बताया कि रिया, सुशांत को अपने घर ले गई थीं, जहां उन्हें दवाईयों के ओवरडोज देने शुरू किये गए। कहा गया कि ये आरोप सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया पर लगाए। इतना ही नहीं ये भी बताया कि रिया, सुशांत से झगड़ा कर उनके घर से सारा कीमती सामान, केस, कार्ड और जरुरी दस्तावेज लेकर चली गयीं।

वहीं बिहार पुलिस ने ये भी बताया कि इस केस में जांच को लेकर मुंबई पुलिस ने किसी तरह की मदद नहीं की, बावजूद इसके बिहार से जांच के लिए पहुंची टीम के सामने कई आई बातें आईं हैं, जिनको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता और जांच योग्य हैं। हलफनामे में सुप्रीम कोर्ट को सलाह दी गयी कि सीबीआई को मामले की जांच देनी चाहिए।

Related Articles