बिहार : छठघाट पर पूजा के दौरान चली गोली, हर्ष फायरिंग में तीन घायल

बिहार के छपरा से खबर आ रही यहां पर छठ महापर्व पर उस समय हड़कंप मच गया जब छठघाट पर अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य देते समय हर्ष फायरिंग हुई जिसमे तीन लोग घायल हो गए हैं।

छपरा: बिहार के छपरा से खबर आ रही यहां पर छठ महापर्व पर उस समय हड़कंप मच गया जब छठघाट पर अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य देते समय हर्ष फायरिंग हुई जिसमे तीन लोग घायल हो गए हैं। देखने से ऐसा लगा की यह हादसा मिस फायरिंग के कारण हुआ है, लेकिन इस हर्ष फायरिंग में दो की हालत काफी गंभीर हैं, इन्हें छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक माझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर छठ घाट के पास अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य देते समय कुछ लोग अवैध हथियार लेकर हवाई फायरिंग कर रहे थे, तभी एक गोली भीड़ की तरफ चल गई, जिससे 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। फायरिंग करने वाला मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़े : दिल्ली में मास्क न लगाने पर होगी जेब ढ़ीली, भरना पड़ेगा दो हजार का जुर्माना

हर्ष फायरिंग के कई वीडियो वायरल

हर्ष फायरिंग के कई वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमे एक वीडियो में एक युवक ने दूसरे साथी से गोलियां लीं और अपनी जेब में रखीं फिर उसे निकाल कर अपने तमंचे में गोली लोड करता हुआ दिखाई दे रहा है। दूसरे वीडियो में उस शख्स ने जैसे ही अपने तमंचे में गोली भरी और हाथ से घोड़ा दबाते हुए सामने खड़े शख्स की बांह में गोली लग गई। इस हर्ष फायरिंग में घायल हुए दो लोगों में एक का नाम गोलू सिंह, जो मुबारकपुर का रहने वाला है। दूसरा शख्स ऋतिक सिंह छठ के मौके पर कविरार से अपने मामा के घर आया हुआ था।

ये भी पढ़े : पोंटिंग ने जताया बर्न्स पर भरोसा, कहा-वार्नर के साथ कराई जाए ओपनिंग

कई वीडियो अस्पताल के भी वायरल

इसके अलावा कई वीडियो अस्पताल के भी वायरल हुए जिसमे हर्ष फायरिंग से घायल हुए लोगों को भर्ती कराया गया है। अस्पताल के वीडियो में दिख रहा है कि घायल हुए दो लोगों का डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। एक अन्य वीडियो में चश्मदीद रीतेश कुमार सिंह ने बताया कि वे लोग छठघाट पर पटाखे छोड़ रहे थे। इसी बीच एक अनजान शख्स आया, उसके हाथ में कट्टा था। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि किसी से कोई विवाद नहीं हुआ था, इस मौके पर हम पटाखे चला रहे थे और वह हवाई फायरिंग कर रहा था। इसी बीच एक गोली मिसफायर होकर तीन लोगों को घायल कर गई।

Related Articles

Back to top button