बिहार: शपथ ग्रहण में नहीं जाएंगे तेजस्वी यादव, ट्वीट कर बहिष्कार का किया फैसला

राजद के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल में ट्वीट कर कहा गया है कि राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करता है। बदलाव का जनादेश राजग के विरुद्ध है।

पटना: बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बन रही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बहिष्कार करने की घोषणा की है। राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर शपथ ग्रहण समारोह के बहिष्कार के पार्टी के निर्णय की जानकारी दी गई है।

शपथ ग्रहण समारोह का किया बहिष्कार

राजद के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल में ट्वीट कर कहा गया है कि राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करता है। बदलाव का जनादेश राजग के विरुद्ध है। जनादेश को ‘शासनादेश’ से बदल दिया गया। बिहार के बेरोजगारों, किसानों, संविदाकर्मियों, नियोजित शिक्षकों से पूछे कि उनपर क्या गुजर रही है। राजग के फर्ज़ीवाड़े से जनता आक्रोशित है। हम जनप्रतिनिधि हैं और जनता के साथ खड़े हैं।

राजद की तरफ से दूसरे ट्वीट में कहा गया है कि बिहार में दो मजबूरों की मजबूर सरकार बन रही है। एक शक्तिविहीन, शिथिल और भ्रष्ट प्रमाणित हो चुके मजबूर मुख्यमंत्री। दूसरा चेहराविहीन और तन्त्र प्रपन्च को मजबूर वरिष्ठ घटक दल। इनकी मजबूरी हैं- (1) राजद का जनाधार और (2) तेजस्वी प्रसाद यादव को अपना सर्वाधिक प्रिय नेता स्वीकार कर चुका बिहार।

गौरतलब है कि नीतीश कुमार आज यानी 16 नवंबर को शाम 4:30 बजे राजभवन में आयोजित सपथ ग्रहण समारोह में सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। नीतीश कुमार के साथ उनके मंत्रिमंडल के कुछ सदस्य भी शपथ लेने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने किया ‘स्टेच्यू ऑफ पीस’ की 151 इंच ऊंची प्रतिमा का अनवारण

Related Articles

Back to top button