Bihar: पंचायत चुनाव हारने से खफा उम्मीदवार गया में खोदी सड़क

गया: बिहार के गया में हार से नाराज एक पंचायत चुनाव उम्मीदवार ने सड़क खोद दी। गया के मोहरा प्रखंड की तेतर पंचायत में मुखिया पद के प्रत्याशी धीरेंद्र यादव ने चुनाव हारना स्वीकार नहीं किया और पांच गांवों को जोड़ने वाली सड़क को काट दिया, जिससे बड़ा गड्ढा बनकर तैयार हो गया। उन्होंने JCB से करीब दस फीट की दूरी तक सड़क खोदी। इसके बाद वाहनों की आवाजाही बंद हो गई और गांव के लोगों का पैदल चलना मुश्किल हो गया।

यहां के पंचायत चुनाव में मुखिया पद के लिए 16 उम्मीदवार मैदान में थे उनमें से धीरेंद्र यादव एक थे। यहां पूर्व मुखिया चुन्नू सिंह की पत्नी शिल्पी सिंह भी खड़ी थीं। चुनाव परिणाम आने के तुरंत बाद धीरेंद्र यादव ने हार से नाराज होकर सड़क के एक हिस्से को खोदकर बड़ा गड्ढा बना दिया।

पिछले दिनों धीरेंद्र यादव ने सड़क के लिए अपनी जमीन दी थी। इस सड़क से लाभान्वित हुए लोगों से जब धीरेंद्र को वोट नहीं मिला तो वह भड़क गए और घटना का कारण बने। सड़क का चारवाड़ा, जमुनापुर, नौडीहा, सोहरी, सीतारामपुर गांवों से संपर्क था। अब गांव के लोग प्रशासन से लिखित शिकायत की तैयारी कर रहे हैं और तेतर पंचायत की नवनिर्वाचित मुखिया शिल्पी सिंह ने स्थानीय प्रशासन को इसकी सूचना पहले ही दे दी है।

यह भी पढ़ें: Maharashtra: अंबरनाथ में केमिकल कंपनी में गैस रिसाव से 28 कर्मचारी प्रभावित

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles