IPL
IPL

बिहार के बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, तिहाड़ जेल प्रशासन ने ख़बरों को बताया अफवाह

पटना: बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद और RJD के नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत हो गई है. शहाबुद्दीन का इलाज़ दिल्ली के अस्पताल में चल रहा था. तिहाड़ में बाहुबली शहाबुद्दीन हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे थे. मीडिया के हवाले से ये जानकारी सामने आ रही है कि उनकी कोरोना से मौत हो गई है. वहीँ कुछ मीडिया रिपोर्ट्स इस खबर का खंडन कर रही हैं.

बता दें की खबर है की 20 अप्रैल को अचानक से जब RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन तबियत बिगड़ी तब कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी तिहाड़ जेल प्रशाशन को हुई. लक्षणों के आधार पर जाँच कराई गई. जिसमे उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई. रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि होते ही जेल प्रशासन ने तुरंत शहाबुद्दीन को चिकित्सीय निगरानी में दे दिया.

दो दिन पूर्व दिल्ली उच्च नयायालय ने सरकार को शहाबुद्दीन के बेहतर इलाज़ और चिकित्सीय निगरानी के निर्देश दिए थे. जस्टिस प्रतिभा ने कहा कि Covid मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर उनकी सेहत का ख्याल रखें. इससे पहले शहाबुद्दीन की तरफ से कोर्ट में यह कहा गया था कि उनका इलाज ठीक तरीके से नहीं हो रहा है इसके साथ कोर्ट ने शहाबुद्दीन को दिन भर में दो बार घर बात करने की इजाजत भी दी थी.

जेल प्रशासन ने किया कोरोना से मौत की खबर का खंडन

एक समाचार चेनेल के हवाले से खबर आ रही है कि तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा है कि बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत नहीं हुई है, वही मीडिया में चल रही ख़बरों को अफवाह बताया है. तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा है कि पूर्व सांसद की हालत गंभीर है, उनका दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज जारी है. बता दें कि आज सुबह से ही बिहार के चर्चित बाहुबली नेता की कोरोना की वजह से मौत की खबरें आ रही थीं, जिसके बाद जेल प्रशासन की ओर से इन खबरों का खंडन किया गया है.

ये भी पढ़ें : इस महामारी में अपनी Immunity बूस्ट करने के लिए रोज की चाय में शामिल करें ये दो चीजें

Related Articles

Back to top button