बिजनोर ,शामली,सहारनपुर में किसने की कांग्रेस की रैली रद्द?

मेरठ: सहारनपुर, शामली व बिजनौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व महासचिव प्रियंका गांधी की आज प्रस्‍तावित जनसभाएं रद कर दी गई हैं। रैली रद्द करने के पीछे ख़राब मौसम का हाथ है .सहारनपुर के कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने मंच से बताया कि खराब मौसम के कारण उडान की अनुमति न मिल पाने के कारण तीनों जनसभाएं रद कर दी गई हैं। इमरान ने बताया कि अगर मौसम ठीक रहा तो मंगलवार को प्रियंका सहारनपुर में रोड शो करेंगी।

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी सभा को संबोधित करना था। यह सभा पार्टी प्रत्याशी इमरान मसूद के लिए आयोजित की गई थी। सवेरे से ही लोगों की भीड़ जुटना शुरु हुई,लेकिन अचानक मौसम ने पलटा मारा और आसमान पर काले बादल व आंधी शुरु हो गई। तेज आंधी में पंडाल में कुर्सियां उधर-उधर फैल गई।
बिगड़े मौसम के बावजूद पहुंचे लोग
हालांकि बिगड़े मौसम के बावजूद लोगों का रैली स्थल पर पहुंचा जारी था। राहुल गांधी व प्रियंका को दोपहर 12 बजे सहारनपुर पहुंचना था,लेकिन खराब मौसम के कारण दोनों ही एक बजे तक भी रैली स्‍थल तक नहीं पहुंच पाए थे। खराब मौसम के कारण रैली में देरी होने की संभावना है। उल्लेखनीय है कि सहारनपुर सभा के बाद दोनों को कैराना लोकसभा में प्रस्तावित पार्टी प्रत्याशी हरेंद्र मलिक की सभा को भी संबोधित करना है

Related Articles