सागर: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, ट्रक में लगी आग

पुलिस के अनुसार शाम को ग्राम मिड़वास में पदस्थ रोजगार सहायक बृजेंद्र दुबे अपनी मोटर साइकिल से सागर से सुरखी की ओर जा रहा था, तभी नरसिंहपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।

सागर: मध्यप्रदेश के सागर जिले के सुरखी थाना क्षेत्र स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर उमरारी गांव के पास आज मोटर साइकिल से जा रहे एक रोजगार सहायक को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई, जिससे ट्रक धू-धू कर पूरा जल गया।

पुलिस के अनुसार शाम को ग्राम मिड़वास में पदस्थ रोजगार सहायक बृजेंद्र दुबे अपनी मोटर साइकिल से सागर से सुरखी की ओर जा रहा था, तभी नरसिंहपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक ट्रक के अगले हिस्से भी फंस गई और काफी दूर तक ट्रक उसे अपने साथ घसीटते हुए ले गया। इसी दरम्यान बाइक का पेट्रोल लीकेज होने के कारण ट्रक में आग लग गई और ट्रक धू-धू कर जलने लगा।

हादसे के बाद वहां राहगीरों और ग्रामीणों की काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना के बाद डायल 112 मौके पर पहुंची। वहीं कुछ देर बाद सुरखी पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े: भाजपा सरकार गरीबों व किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए समर्पित: जय प्रताप सिंह

यह भी पढ़े: नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति के सुधार पर उप मुख्यमंत्री ने की टास्क फोर्स की चौथी बैठक 

Related Articles