पैरवी के लिए जा रहे वकील पर बाइक सवारों ने चलायी ताबड़तोड़ गोलियां

इसी बीच थावे थाने के बेदू टोला के पास बाइक सवार अपराधियों ने बाइक ओवरटेक कर रुकवाई और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे.वकील के छह गोलियां लगने के बाद मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गए.

 

गोपालगंज: बिहार में चुनाव से पहले अपराध होते ही जा रहे है लेकिन सरकार इस पर कोई कदम नहीं उठा रही है मामला गोपालगंज का है जहां अपराधियों ने दिन दहाड़े सिविल कोर्ट के सीनियर एडवोकेट नवीन कुमार को गोलियों से छलनी कर दिया. घायल नवीन कुमार को घायल हालत में सदर अस्पताल में लाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया. नवीन कुमार को छह गोलियां लगी हैं. घटना थावे थाने के पास बेदू टोला के समीप हुई. बाइक सवार अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. वहीं घटना के बाद वकीलों में काफी आक्रोश बढ़ गया है.

जाने पूरा मामला

दरअसल,40 वर्षीय एडवोकेट नवीन कुमार उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव के रहने वाले बीते दिन बाइक से सिविल कोर्ट  केस की पैरवी के लिए आ रहे थे. इसी बीच थावे थाने के बेदू टोला के पास बाइक सवार अपराधियों ने बाइक ओवरटेक कर रुकवाई और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक वकील के छह गोलियां लगने के बाद मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गए.

पुलिस ने तुरंत एडवोकेट को उठाकर सदर अस्पताल ले आये. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर उतर कर जाम लगा  दिया. उधर, एसपी मनोज कुमार तिवारी ने इस वारदात को गंभीरता पूर्वक लेते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया. अर्धसैनिक बलों की टीम ने बेदू टोला, थावे और आसपास की प्रमुख सड़कों को भी सील कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी.

प्रदर्शनकारी वकीलों के बीच एसपी मनोज कुमार तिवारी पहुंचे और जिला विद्यिज्ञ संघ के अध्यक्ष प्रेमनाथ मिश्र और सचिव शैलेन्द्र तिवारी सहित अन्य पदाधिकारियों से अपराधियों को 24 घंटे के अंदर करने का आश्वासन दिया.

आश्वासन के बाद वकीलों ने अपना अंदोलन वापस ले लिया. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान हो गयी है. और जल्द ही पुलिस की हिरासत में होंगे.

यह भी पढ़े: 30 लाख 70 हजार सेंट्रल गवर्नमेंट एम्प्लॉयज़ को मिला दिवाली ‘गिफ्ट’

Related Articles