लखनऊ में बाइक सवार बदमाशों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

ठाकुरगंज के आजाद नगर में मंगलवार देर रात बदमाशों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद निगम (32)की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त वह ऑफिस से घर लौट रहे थे। पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने हेल्मेट से सटाकर गोली मार दी। सिर में गोली लगने से शरद वहीं गिर गए और हमलावर फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनकर घरों से बाहर निकले लोगों ने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद शरद को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आईजी एसके भगत व एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस सीसी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ परिजनों से पूछताछ कर रही है। हत्या की वजह पता नहीं चल सकी है।

घात लगाए थे इंजीनियर के हत्यारे
ठाकुरगंज के आजाद नगर में मंगलवार देर रात सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद निगम को गोली मारने वाले बदमाश गली में पहले से ही घात लगाए बैठे थे। एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक आजाद नगर के बंसी विहार कॉलोनी निवासी राजेश निगम कृषि विभाग में अकाउंटेंट के पद से रिटायर हैं। उनका इकलौता बेटा शरद एचसीएल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। मंगलवार रात वह सुल्तानपुर रोड स्थित ऑफिस से घर लौट रहे थे। करीब 11 बजे वह कैम्पवेल रोड पर मरी माता मंदिर के पास पहुंचे कि तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। खून से लथपथ पड़े शरद को लोगों ने पहचान लिया और परिवारीजनों को जानकारी दी। सूचना पर इंस्पेक्टर ठाकुरगंज व सीओ चौक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

शरद की हत्या से क्षेत्र में दहशत
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक चला रहे हमलावर ने हेल्मेट और काले रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी। पीछे बैठे बदमाश को लोग सही से देख नहीं सके। जैसे ही शरद बाइक लेकर गली में दाखिल हुए, बदमाश उसके पीछे लग गए। सुनसान जगह पर वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आसानी से फरार हो गए। अधिकारियों का मानना है कि बदमाशों ने जिस तरह से घटना की, उन्होंने काफी पहले से रेकी कर रखी थी। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने शरद के कंधे पर एक गोली मारी है।

Related Articles