IPL
IPL

बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना संक्रमण के बाद निधन, शोक में Bollywood Industry

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना की दूसरी स्ट्रेन ने लोगों को बुरी तरह से प्रभावित किया है. लगातार कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड मामले देश में बढ़ रहे हैं. जिसके चलते लाखों लोगों को देश में अपनी जान भी गवानी पड़ी है. वहीँ अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई है. बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. वे 52 वर्ष के थे. इस खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है.

बता दें कि अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए फिल्म प्रोडूसर अशोक पंडित ने ट्विटर पर लिखा है कि यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि आज सुबह कोरोना की वजह से विक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है. सेवानिवृत्त अधिकारी कंवरपाल ने फिल्म और कई सारे टीवी सीरियल में काम किया था. उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति मेरी संवेदना है.

वहीं अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन पर फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने भी शोक जाहिर किया है. विक्रम भट्ट ने ट्विटर पर लिखा कि मेजर विक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है इस महामारी ने उन्हें हमसे छीन लिया. मैंने उनके साथ बहुत ही फिल्में की हैं उनकी आत्मा को शांति मिले. विक्रम आग लिखते हैं कि ‘प्रत्येक जीवन जो हम खो देते हैं वह केवल एक नंबर नहीं है. हम इसे एक नंबर बनने नहीं दे सकते. हर एक का विशेष मित्र, उनकी आत्मा को शांति मिले.‘

गौरतलब है कि इंडियन आर्मी से रिटायर होने के बाद बिक्रमजीत कंवरपाल साल 2003 में अभिनय करियर की शुरुआत की थी. पेज थ्री, रॉकेट सिंह, आरक्षण, 2 स्टेटस, मर्डर 2 और द गाजी अटैक की जैसी फिल्मों में काम करने के अलावा उन्होंने टेलीविजन में भी अपने हुनर से लोगो को आकर्षित किया था.

ये भी पढ़ें : बिहार के बाहुबली शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, तिहाड़ जेल प्रशासन ने ख़बरों को बताया अफवाह

Related Articles

Back to top button