घर के मेन गेट पर बांध दें ये एक चीज़, बदल जाएगी तकदीर

0

नई दिल्ली। घर किसी भी व्यक्ति के लिए बेहद महत्वपूर्ण जगह होती है। कभी-कभी देखा गया है कि घर में बेवजह झगड़े होने लगते हैं। परिवार के सदस्यों में या फिर पति-पत्नी के बीच आपस में नहीं बनती हैं। इसके अलावा धीरे-धीरे घर की आर्थिक स्थित भी डगमगाने लगती है। पैसों की तंगी के चलते अन्य परेशानियां अपनेआप ही व्यक्ति के जीवन में प्रवेश कर जाती हैं। अगर आप इन सब परेशानियों से मुक्ति पाना चाहते हैं, तो घर के मेन गेट पर एक काला धागा बांध देने से आपकी परेशानियों का अंत हो सकता है।

जानिए किस तरह काला धागा दिलाएगा हर परेशानी से मुक्ति
एक छोटा सा काला धागा आपको कई बुरी बालाओं से बचाएगा साथ ही आपके परिवार को खुशहाल रखेगा। इसके लिए बस आपको छोटा सा उपाय करना है। आप मार्केट से काला रेशमी या सूती धागा ले आयें और किसी भी मंगलवार या शनिवार की शाम को ये काला धागा हनुमान जी के मंदिर ले जाये।

इस धागे में आप नौ छोटी-छोटी गाँठ लगा लें और इस काले धागे पर हनुमान जी के पैरों का सिंदूर लगा लें इसके बाद इस धागे को घर लाकर अपने घर के मुख्य दरवाजे पर बाँध दें या तिजोरी पर बांध दें। यह छोटा सा उपाय आपको मालामाल कर सकता है, आपके घर में कभी धन की कमी नहीं होगी साथ ही आपका परिवार बुरी नजर से दूर रहेगा।

loading...
शेयर करें