गोवा में कुछ तरह पति का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं बिपाशा, सामने आईं सेलीब्रेशन की Inside फोटोज़

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर का आज 36वां जन्मदिन है। बिपाशा और करण दोनों इस खास दिन को सेलिब्रेट करने गोवा गए हैं। सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें जोड़ी बर्थडे बैश एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

It’s my baby’s Birthday ❤️ #monkeylove #monkeyprincebirthday

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

दोनों ने शोर-शराबे से दूर गोवा में शांति के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया। करण और बिपाशा ने वहां खूब मस्ती की। दोनों की मस्ती करते हुए कई फोटोज सामने आए हैं जिन्हें खुद बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। बिपाशा और करण के साथ उनके कुछ करीबी दोस्त भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बने।

बिपाशा ने शादी के बाद फिलहाल किसी प्रोजेक्‍ट को हाथ नहीं लगाया है। हालांकि करण फिलहाल ‘3 देव’ और ‘फिर्की’ में व्यस्त हैं। पिछले दिनों खबरें थी कि दोनों टीवी रियेलिटी शो को जज करते नजर आयेंगे लेकिन फिर इस बारे में दोनों की ओर से कोई कमिटमेंट नहीं आया।

Monkeys on the beach! #monkeylove #loveyourself

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

करण सिंह ग्रोवर टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा है। उन्‍होंने साल 2004 में टीवी शो ‘कितनी मस्त है जिंदगी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे ‘कसौटी जिंदगी की (2005-06)’, ‘दिल मिल गए (2007-10), ‘कबूल है (2012-13)’ जैसे सीरियल्‍स के अलावा कई रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं।

2015 में ‘अलोन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी जिसमें उनके साथ बिपाशा भी लीड रोल में थीं। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और 30 अप्रैल 2016 में दोनों ने शादी कर ली।

loading...
शेयर करें