अपने बर्थडे पर बिपाशा खोलेंगी ये राज़

मुंबई। बॉलीवुड की बिल्लो रानी यानि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के बीच की नजदीकियां जग जाहिर है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी अपने रिलेशनशिप को सबके सामने एक्सेप्ट नहीं किया है और दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते रहे हैं।

bipasha-story-+-fb_647_010316124548

मगर लगता है अब बिपाशा जल्द ही करण के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा करने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने अपने बर्थडे का दिन चुना है। दरअसल बिपाशा इन दिनों करण के साथ थाईलैंड में न्यू ईयर सेलीब्रेट नए कर रही हैं और साथ में एंज्वॉय करती दिख रही हैं। बिपाशा ने खुद सोशल मीडिया पर फोटोज़ पोस्ट की हैं। ऐसी खबर है कि सात जनवरी को अपने 37वें बर्थडे पर बिपाशा, करण के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने वाली हैं और करण ने उनके बर्थडे के लिए जबरदस्त सरप्राइज पार्टी प्लानिंग कर रखी है।

376212-bipashakaran1

आपको बता दें कि हॉरर फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर बिपाशा और करण के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं और तब से अब तक दोनों जहां भी जाते हैं, साथ जाते हैं। चाहे वो कोई सोशल फंक्शन हो या फिर छुट्टियां मनाने विदेश जाना हो। बिपाशा लगातार सोशल मीडिया पर अपनी और करण की फटोज़ शेयर करती रहती हैं, कई हॉट तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिम में करण के साथ पोस्ट की गईं उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

करण सिंह ग्रोवर अपनी पहली बीवी टीवी एक्ट्रेस जेनेफर से तलाक हो चुका है। बिपाशा का भी अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जॉन अब्राहम से ब्रेकअप हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button