करण जौहर के बच्चों का Birthday Celebration, जानिए कैसे हुए इनके दो अनमोल रत्न

करण जौहर के ट्विन्स बच्चे यश और रूही का कल चौथा जन्मदिन था। बच्चों के जन्मदिन के मौके पर करण ने शानदार पार्टी दी।

नई दिल्ली: फिल्मेकर करण जौहर के लिए रविवार का दिन बहुत ही अच्छा था। उनकी ट्विन्स बच्चे यश और रूही का चौथा जन्मदिन था। उनके बच्चे का चार साल पूरा हो गया। बच्चों के जन्मदिन के मौके पर करण ने शानदार पार्टी दी। उन्होंने बच्चों के लिए पार्टी को यादगार बनाने की पूरी कोशिश की। पार्टी में कई सेलेब्स ने शिरकत की। कई स्टार्स अपने बच्चों संग पार्टी में पहुंचे।

यश जौहर और रूही जौहर
यश जौहर और रूही जौहर

जिसमें करीना कपूर बेटे तैमूर, अंगद बेदी पत्नी नेहा धूपिया और बेटी मेहर के साथ शामिल हुए। वहीं तुषार कपूर भी बेटे लक्ष्य के साथ बर्थडे पार्टी अटेंड करने के लिए पहुंचे। करण जौहर के फ्रेंड और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस पार्टी में पहुंचे। येलो कलर के आउटफिट में मनीष हैंडसम लग रहे थे। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें सितारे कार में बैठे हुए नजर आए। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें यश और रूही को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े:  Uttarakhand Glacier Update: ग्लेशियर टूटने से ‘रैणी पावर प्रोजेक्ट’ तबाह, 14 शव बरामद

कैसे हुए थे करण जौहर के बच्चे

आपको बता दें कि करण जौहर सरोगेसी के जरिए पिता बने हैं. साल 2017 में दो जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ जिनका नाम रूही जौहर और यश जौहर है। करण ने बच्चों का एक टूडल्स वीडियो शेयर किया। इसमें वह एक ओर अपने बच्चों को बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं तो दूसरी ओर यश और रूही, करण जौहर के चमकीले कपड़ों का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। तैमूर अली खान से लेकर रानी मूर्खजी की बेटी तक सभी स्टार किड्स रूही और यश को हैपी बर्थडे विश किए।यूं तो रानी मुखर्जी बेटी के साथ बेहद कम मौकों पर ही नज़र आती हैं। वो बेटी को लाइमलाइट से दूर रखती है। लेकिन कैमरों ने रानी और उनकी बेटी को कैद कर लिया। पार्टी बड़ी धूम-धाम से मनाई गई। पार्टी की कई सारी तस्वीरे नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

यह भी पढ़े:  Uttarakhand Glacier Update: ग्लेशियर टूटने से ‘रैणी पावर प्रोजेक्ट’ तबाह, 14 शव बरामद

Related Articles

Back to top button