Birthday Special : Emran Hashmi की पत्नी को नहीं पसंद है उनका किसिंग सीन, बैग से कर चुकी हैं पिटाई!

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर Emran Hashmi के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। दरअसल, 24 मार्च को एक्टर अपना जन्मदिन मनाते हैं।

मुंबई : बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर एक्टर Emran Hashmi के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। दरअसल, 24 मार्च को एक्टर अपना जन्मदिन मनाते हैं। इस साल Emran Hashmi अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 24 मार्च 1979 को मुंबई में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। एक्टर ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और सुपरहिट फिल्मों से एक अलग मुकाम हासिल किया है। उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक किस्सों के बारे में बताने वाले हैं।

फ़िल्मी करियर

Emran Hashmi ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उनहोंने B-Town में फिल्म Footpath से डेब्यू किया था। इसके बाद 2004 में आई फिल्मMurder से Emran Hashmi को अलग पहचान मिली थी। लेकिन साल 2005 में आई फिल्म ‘Ashique Banaya Aapne’ भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी और युवाओं में उनका क्रेज हो गया। इमरान की बेहतरीन एक्टिंग और इस फिल्म के गानों ने सभी के दिल में घर कर लिया था। उनकी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और फिर एक के बाद एक हिट फिल्में देते चले गए।

अपनी एक्टिंग से किया कायल

उन्होंने Once Upon A Time In Mumbai, Shanghai, Raj 3, Murder, Kalyug, Hamari Adhuri Kahani जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर सभी को अपना कायल कर दिया। इन फिल्मों में विभिन्न तरह के किरदर निभाकर उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह का किरदार आसानी से कर सकते हैं। इमरान हाशमी 18 सालों में अब तक लगभग 40 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : 

किसिंग सीन से है पत्नी को ऐतराज़

आपको बता दें कि इमरान की ऐसी कोई फिल्म नहीं जिसमें उन्होंने किसी एक्ट्रेस को किस ना किया हो। इसलिए वो बॉलीवुड में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर हैं। दरअसल, 2012 में आई फिल्म ‘राज 3’ में Emran Hashmi ने एक्ट्रेस Bipasha Basu को सबसे लंबा किस किया था। यह किस 20 मिनट का था जो कि बॉलीवुड में अब तक का सबसे लंबा और रिकॉर्ड ब्रेकर किस है। इसके बाद से तो उन्हें ‘सीरियल किसर’ ही माना जाने लगा।

एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया था कि उनकी पत्नी परवीन साहनी को उनके किसिंग सीन देना पसंद नहीं था। उन्हें किस करता देख वह नाराज हो जाती थीं। इमरान बड़े ही मजाकिया अंदाज में आगे कहा,’किसिंग सीन को लेकर अब वो मुझे उतनी जोर से नहीं मारतीं, पहले तो सीधा बैग से ही मार देती थीं।’

निजी ज़िन्दगी

बता दें कि Emran Hashmi और Parveen Saaheen की शादी साल 2006 में हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को साढ़े छह साल तक डेट भी किया था। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम Ayaan Hashmi है। अयान का जन्म 3 फरवरी 2010 को हुआ था। 15 जनवरी 2014 को, अयान को पहले चरण के कैंसर का पता चला था।  पांच साल बाद, 2019 जनवरी में, Ayaan Hashmi को कैंसर मुक्त घोषित किया गया।

 

Related Articles