IPL
IPL

Birthday Special : Kangana Ranaut की best friend रह चुकी हैं Swara Bhaskar, अब दोनों की दोस्ती में पड़ चुकी है दरार

Swara Bhaskar अक्सर सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलती भी रही हैं। 9 अप्रैल 1988 में दिल्ली में जन्मी स्वरा अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं।

नई दिल्ली : एक्ट्रेस Swara Bhaskar बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा तो मनवाया ही है, साथ ही अपने बेबाक बयानों के लिए भी लोगों के बीच काफी फेमस हैं। Swara Bhaskar अक्सर सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलती भी रही हैं। यही वजह है कि वह हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 9 अप्रैल 1988 में दिल्ली में जन्मी स्वरा अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातों से रूबरू करवाते हैं।

लम्बे समय तक किया थिएटर

Swara Bhaskar को बचपन से ही एक्टिंग का काफी शौख था जिसके चलते उन्होंने लम्बे समय तक थिएटर भी किया। जिसके बाद वह Delhi से Mumbai चली गईं। Mumbai पहुंचने के बाद Swara Bhaskar ने फिल्मी दुनिया में हाथ आज़माया और कामियाबी भी पाई। बता दें कि एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘माधोलाल कीप वाकिंग’ से की थी। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

इस फिल्म से मिली पहचान

स्वरा भास्कर को फ़िल्मी दुनिया में असली पहचान अभिनेत्री Kangana Ranaut की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ से मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने Kangana Ranaut की बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया था। फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में Swara Bhaskar के किरदार को बेहद पसंद किया गया था और उनकी एक्टिंग की काफी सराहना भी हुई थी।

इस फिल्म के बाद स्वरा ने एक के बाद एक फिल्में साइन करीं और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा कर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई। Swara Bhaskar को ‘लिसन अमाया’, ‘औरंगजेब’, ‘रांझणा’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘अनारकली ऑफ आरा’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ सहित कई शानदार फिल्मों में देखा गया है।

यह भी पढ़ें :

फिल्मों के अलावा Swara Bhaskar एक्ट्रेस Kangana Ranaut की तरह जुबानी जंग के किए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। बहुत बार उन्हें अपनी राय देने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी होना पड़ा है। स्वरा भास्कर और कंगना रनौत के बीच अक्सर सोशल मीडिया वॉर देखने को मिली है।

 

 

Related Articles

Back to top button