Birthday Special : Miss Universe Lara Dutta ने तलाकशुदा से क्यों रचाई है शादी ?

फ़िल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री Lara Dutta के लिए आज का दिन खास एहमियत रखता है क्योंकि आज ही के दिन लारा अपना जन्मदिन मनाती हैं।

नई दिल्ली : फ़िल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री Lara Dutta के लिए आज का दिन खास एहमियत रखता है क्योंकि आज ही के दिन लारा अपना जन्मदिन मनाती हैं। Miss Universe का ख़िताब अपने नाम करने वाली Lara Dutta का जन्म 15 अप्रैल 1978 को Uttar Pradesh के Gaziabaad जिले में हुआ था।

उनके जन्म के तीन साल बाद ही उनका पूरा परिवार Bengaluru शिफ्ट हो गया था। Lara Dutta ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद लंबे समय तक मॉडलिंग की और फिर उन्होंने साल 2000 में Miss Universe का खिताब जीता था। Miss Universe का खिताब जीतने के बाद उन्होंने कई हिट फिल्म्स दी। जिसमें ‘मस्ती’, ‘जुर्म’, ‘काल’, ‘नो एंट्री’, ‘भागम भाग’, ‘पार्टनर’, ‘हाउसफुल’ और ‘डॉन 2’ जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं।

Lara Dutta के बहुत कम फैंस को पता होगा कि फिल्म ‘अंदाज’ की शूटिंग के दौरान वह समुद्र में डूबने से बची थीं। Akshay Kumar ने अपनी जान पर खेलकर उनकी जान बचाई थी। इस बात की खुलासा अंदाज के निर्देशक Sunil Darshan कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : 

लारा दत्ता की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने मशहूर टेनिस खिलाड़ी Mahesh Bhupathi से साल 2011 में शादी की। लारा और महेश की मुलाकात काम के दौरान हुई थी और इस दौरान महेश की पहली शादी टूट चुकी थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया और अमेरिका में एक कैंडिल लाइट डिनर के दौरान महेश ने लारा दत्ता को प्रपोज कर दिया। Lara Dutta अभी एक फैमिली वुमन के साथ एक अच्छी बिजनेस वुमन भी हैं।

Related Articles

Back to top button