BJP विधायक के बेतुके बोल, कहा- अभिभावक अपने बच्चों में डाले संस्कार

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया से BJP विधायक सुरेन्द्र सिंह ने यूपी में रेप और रामराज्य पर बयान देते हुए कहा रेप की घटनाएं शासन की तलवार से नहीं रुक सकती इस तरह की घटनाएं संस्कार से ही रुक सकती हैं।

बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह
बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह

BJP विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि सभी माता पिता को अपनी बेटियों को संस्कारी वातावरण में शालीन व्यहार करना सिखना चाहिये। उन्होंने ये भी कहा की सरकार का धर्म रक्षा करना है। पर उससे पहले परिवार का धर्म अपने बच्चों में संस्कार डालना है। सुरेंद्र ने कहा कि अगर अभिभावक अपने बच्चों में संस्कार डाले तो सरकार और संस्कार मिलकर ही भारत को एक सुंदर रूप दे सकते हैं। इसके सिवाय कोई दूसरी विधा नहीं है।

बेटियों को ही क्यों दी जाती नशीहत

आखिर क्यों सिर्फ बेटियों को ही हर बात की नशीहत दी जाती है। क्यों कोई ये नहीं कहता की बेटों की गलती है। क्यों कोई अपने बेटे को ये नहीं सिखाता कि लड़किया भी इस समाज की हिस्सा हैं।

लेकिन एक सवाल है जो मेरे दिमाग में हर वक़्त गूंजता रहता है कि आखिर क्यों सिर्फ बेटिया हर बात की दोषी ठहराई जाती है। कसूर तो बेटों का था।

बेटों को भी दें संस्कार

किसी की मानसिकता का तो मैं सुधार नहीं कर सकता पर यह सुझाव जरूर दे सकता हूं कि बेटियों के साथ अगर बेटों को भी अच्छे संस्कार दिए जाए और उन्हें लड़कियों की इज्जत करना शिखाया जाये तो ये अपराध न हो।

ये भी पढ़ें: युवक ने शादी का झांसा देकर किया रेप, युवती ने लगाया आरोप अश्लील वीडियो बनाने का

Related Articles