जुलाई से BJP का मिशन यूपी, हर महीने PM की रैली

0

नई दिल्‍ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के लिए बीजेपी ने प्रदेश में हर महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली करवाने का फैसला किया है। BJP का मिशन यूपी के लिए रैलियों के अलावा पीएम मोदी के अन्य कार्यक्रम को भी आयोजित करेगी।

BJP का मिशन यूपी

मोदी के सहारे BJP का मिशन यूपी

BJP का मिशन यूपीहर बार की तरह इस बार भी पीएम मोदी के नाम और काम पर ही भरोसा है। बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बाद पीएम मोदी की रैली से इसकी शुरुआत हो जाएगी। अगले महीने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी पीएम मोदी एक सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने जाएंगे।

ब्रह्म चेतना यात्रा के जरिए बौद्ध वोट पर नजर

अक्टूबर महीने में ब्रह्म चेतना यात्रा के समापन कार्यक्रम में भी पीएम मोदी शामिल होने जाएंगे। बौद्ध भिक्षुओं की इस यात्रा की शुरुआत केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने किया था। बीएसपी के बौद्ध वोट बैंक में इसके जरिए पैठ बढ़ाने की कोशिश होगी।

सभी जिले में जाएंगे बीजेपी चीफ अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस साल के अंत तक यूपी के सभी जिले में जाएंगे। इसके लिए हर जिले में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन किए जाने की तैयारी की जा रही है। उसके पहले एक बड़े सम्मेलन में वह प्रदेश बीजेपी के करीब दस लाख सक्रिय कार्यकर्ताओं को सीधे संबोधित करेंगे।

ग्राम उदय से भारत उदय’ को जमीन पर उतारेंगे

BJP का मिशन यूपी में पीएम मोदी और अमित शाह के अलावा राजनाथ सिंह भी प्रदेश भर में जनसभाओं और रैलियों को संबोधित करेंगे। इन आयोजनों के लिए बीजेपी ने यूपी को छह जोन में बांटकर अपनी रणनीति पर अमल करनी शुरू कर दी है। केंद्र सरकार के ग्राम उदय से भारत उदय कार्यक्रम को बीजेपी कार्यकर्ता जमीन पर उतारने की कोशिश भी कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें