BJP और निषाद पार्टी ने मिलाया हाथ, मिलकर लड़ेगी विधानसभा चुनाव

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी ने UP में विधानसभा चुनाव साथ आकर चुनाव लड़ने का फ़ैसला लिया है। गठबंधन में अपना दल भी शामिल होगा। UP विधानसभा चुनाव 2022 BJP और निषाद पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेंगे। BJP और निषाद पार्टी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में BJP के प्रदेश प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ-साथ निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद भी शामिल थे। निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद पहले बोलते हुए साफ़ कर दिया कि उनकी पार्टी BJP के झंडे के नीचे चुनाव नहीं लड़ेगी।

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, मैं पिछले 3 दिन से UP में हूँ हमारा और निषाद पार्टी का गंठबंधन बहुत मजबूत होगा हमारे साथ हमारे गंठबंधन में अपना दल भी शामिल है। धर्मेंद्र प्रधान ने कहा यह भी कहा की हमने UP विधानसभा 2022 चुंनाव की तैयारी शुरू कर दी है। बता दे की BJP और निषाद पार्टी के बीच गठबंधन की बात मुहर एक मीटिंग के बाद लगी थी। यह भी ख़बर भी सामने आयी है की जितिन प्रसाद, संजय निषाद और बेबी रानी मौर्य को MLC बनाया जा सकता है।

किसको कितनी सीटें

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा UP विधानसभा चुनाव में हम PM मोदी और CM योगी के चेहरे पर लड़ेंगे। उन्होने कहा की जनता को CM योगी और PM मोदी के काम पे पूरा भरोसा है। सीटों के बटवारों को लेकर उन्होने कहा की CM योगी हमारे नेता हैं, सहयोगी की सीटें सम्मान जनक होगी।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री Kiren Rijiju सिविल सेवकों के नए बैच के लिए बने गायक, वीडियो हुआ वायरल

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles