पुलवामा हमले को लेकर राहुल गांधी के पूछे सवालों पर भड़की भाजपा

0

नई दिल्ली:पिछले वर्ष 14 फरवरी को पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिससे पूरा देश शहीदों को भवभीनी श्रद्धांजलि दे रहा है। वहीँ दूसरी तरफ राहुल गांधी इस हमले को लेकर मोदी सरकार से तीन सवाल पूछे है। राहुल गांधी के पूछे गए सवालों पर पार्टियों में घमासान मच गया, कई नेताओं ने इन सवालों पर कठोर बातें भी कहीं है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर पहले पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार से तीन प्रश्न पूछे।

  1. हमले से किसको फायदा हुआ?
  2. हमले की जांच में क्या निकला?
  3. सरकार में किसकी जबाबदेही तय हुई?

इन सवालों को लेकर कई नेताओं ने राहुल गांधी को बहुत कुछ सुना दिया।

राहुल के इस ट्वीट पर भाजपा के कई नेताओं ने आपत्ति जताते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला भी किया है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि शर्म करो राहुल गांधी। पूछ रहे हो पुलवामा हमले से किसका फायदा हुआ? अगर देश ने पूछ लिया कि इंदिरा राजीव की हत्या से किसका फायदा हुआ , फिर क्या बोलोगे? इतनी घटिया राजनीति मत करो शर्म करो।

पुलवामा में शहीद हुए सभी सैनिको को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश कभी भी इनकी सहादत को नहीं भूलेगा। इसके साथ ही कहा कि ये सभी जवान असाधारण लोग थे जिन्होंने हमारे देश की सुरक्षा और सेवा करने में अपना जीवन समर्पित कर दिया।

loading...
शेयर करें