BJP का बड़ा ऐलान, मेट्रो मैन होंगे इस राज्य के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार

केरल: विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां तेज कर दी है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने केरल के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का भी ऐलान कर दिया है। जिससे अब केरल का सियासी घमासान तेज हो गया है।

BJP ने CM पद का किया ऐलान

केरल में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी मजबूत पकड़ बनाने के लिए एक बड़े चेहरे को कुछ दिन पहले अपनी पार्टी में शामिल किया है। जी हां वह चेहरा मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन का है। ई श्रीधरन को भारतीय जनता पार्टी ने केरल के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है। केरल BJP के प्रमुख के सुरेंद्रन ने इस बात की जानकारी दी।

BJP के लिए बड़ी उपलब्धि

मेट्रो मैन ई श्रीधरन का BJP में शामिल होना केरल चुनाव के लिहाज से भारतीय जनता पार्टी के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। मेट्रो मैन के नाम से लोकप्रिय श्रीधरन की छवि एक बेदाग नौकरशाह की रही है। ऐसे में अब केरल में BJP को हरा पाना विपक्ष के लिए बड़ी चुनौती हो गई है।

6 अप्रैल को होगा मतदान

भारतीय निर्वाचन आयोग ने केरल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया। केरल में 6 अप्रैल को मतदान होगा। जबकि दो मई को पार्टियों के भाग्य का फैसला होगा यानी वोटों की गिनती होगी। बता दें कि केरल में विधानसभा की 140 सीटे हैं, जबकि एक अन्य सीट नामित है।

यह भी पढ़ें: West Bengal Assembly Election: BJP का बढ़ा मनोबल, ‘दीदी’ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Related Articles