सीएम योगी से मिलने लखनऊ पहुंचे बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी व फिल्म अभिनेता रविकिशन शुक्ला गोरखपुर जाने से पहले आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने लखनऊ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आशीर्वाद लिया. रविकिशन ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि वह मुख्यमंत्री के साथ ही गोरखपुर जाना चाहते थे. लेकिन उनका कार्यक्रम आज अयोध्या और देवीपाटन में है. वह गुरुवार को गोरखपुर पहुंचेंगे.

रविकिशन ने कहा कि इस चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी. भ्रष्टाचार व वंशवाद हारेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने सपा-बसपा व रालोद गठबंधन को भी निशाने पर लिया और कहा, “ये सब दिखाता है कि जब एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बनता है तो कैसे कुछ लोग उसे हटाना चाहते हैं.”

अभिनेता ने कहा कि चुनाव देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद, भ्रष्टाचार बनाम सदाचार का है. देश की जनता मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी. उन्होंने कहा, “यह चुनाव देश का चुनाव है. आतंकवाद के खिलाफ चुनाव है़, देश प्रेम के लिए चुनाव है, हर घर जाऊंगा, हर दरवाजा खटखटाऊंगा. योगी जी का मंत्र लेकर जा रहा हूं. विरोधियों का पता नहीं चलेगा.”

Related Articles