BJP नहीं उतार सकती है उम्मीदवार, TMC की सुष्मिता देव के निर्विरोध चुने जाने की संभावना

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल BJP नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा है कि पार्टी राज्यसभा उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस की सुष्मिता देव के खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगी।

सुवेंदु अधिकारी ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, ‘भाजपा पश्चिम बंगाल में होने वाले राज्यसभा उपचुनाव के लिए किसी उम्मीदवार को नामित नहीं करेगी। परिणाम पूर्व निर्धारित है। हमारा ध्यान यह सुनिश्चित करना है कि अनिर्वाचित मुख्यमंत्री एक बार फिर से अनिर्वाचित हो जाएं। जय माँ काली।”

BJP के पश्चिम बंगाल से खाली हुई राज्यसभा सीट के लिए उम्मीदवार को नामित नहीं करने के निर्णय के साथ, TMC की सुष्मिता देव के निर्विरोध जीतने की उम्मीद है। इस बीच, सुष्मिता देव ने सोमवार को राज्यसभा उपचुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया।

TMC ने पिछले हफ्ते सुष्मिता देव को नामित किया था, जो हाल ही में कांग्रेस छोड़ने के बाद पार्टी में शामिल हुईं, मानस भुनिया के सदन छोड़ने के बाद खाली हुई राज्यसभा सीट के लिए उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवार के रूप में पश्चिम मेदिनीपुर के सबांग से विधानसभा चुनाव जीतने के बाद, बंगाल की 1 सहित 6 राज्यसभा सीटों के लिए उपचुनाव 4 अक्टूबर को होंगे।

यह भी पढ़ें: ‘अब्बा जान’ का कार्टून वायरल होने पर छिड़ी मैदान-ए-जंग

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles