IPL
IPL

ED, CBI को भेजकर बीजेपी मुझे डरा धमका नहीं सकती : अभिषेक बनर्जी

कोलकाता : विधानसभा चुनावों से पहले तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के नेता और सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) भेजकर डरा धमका नहीं सकती है।

शनिवार को पश्चिम मिदनापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के लोग सोचते हैं कि वे ईडी, सीबीआई को भेजकर मुझे धमकी दे सकते हैं, जैसे उन्होंने सुवेंदु अधिकारी को किया और उन्हें बीजेपी में शामिल कर लिया। बनर्जी ने कहा कि हम दोनों इंसान हैं लेकिन रीढ़ में अंतर है। उन्होंने अपनी रीढ़ बेच दी लेकिन मेरी रीढ़ बिक्री के लिए नहीं है।

गला काट देंगे तो भी जय हिंद, जय बंगला का करते रहेंगे जाप

अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने कहा कि अगर मेरा गला काट दिया जाता है तो भी मैं जय हिंद, जय बंगला, जय मेदिनीपुर, ममता बनर्जी जिंदाबाद और तृणमूल कांग्रेस जिंदाबाद का जाप करता रहूंगा। मुझे धमकी देने का कोई मतलब नहीं है।

बता दें कि इससे पहले 21 फरवरी को सीबीआई ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी रूजिरा बनर्जी नरोला को नोटिस दिया था कि वह कोयला घोटाला मामले से संबंधित जांच में शामिल हो। एक अन्य मामले में सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी की भाभी मेनका को भी समन जारी किया था।

इसे भी पढ़े:  सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर केंद्र पर बोला हमला

बता दें कि पश्चिम बंगाल 27 मार्च से शुरू होने वाले आठ चरण के विधानसभा चुनावों का गवाह बनेगा। पश्चिम बंगाल की 16 वीं विधान सभा का कार्यकाल इस साल 30 मई को समाप्त होगा। राज्य की 17 वीं विधानसभा के लिए कुल 7,34,07,832 मतदाता अपने प्रतिनिधि का चयन करेंगे

Related Articles

Back to top button