बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह दिल्‍ली में निकालेंगे जनरक्षा यात्रा

0

नई दिल्ली।  बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह अभी से जनसमर्थन में लग गए हैं। वे कई राज्‍यों के दौरे कर चुके हैं। इसी सिलसिले में वे रविवार को देश की राजधानी में एक जनरक्षा यात्रा निकालेंगे।

http://puridunia.com/bjp-chief-amit-s…a-yatra-in-delhi/283835/
यात्रा के पीछे यह मुख्‍य वजह

खबर मिली है कि केरल में माकपा के खिलाफ अपने मार्च को बीच में छोड़कर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह केरल में दक्षिणपंथी कार्यकर्ताओं की कथित हत्याओं के विरोध में रविवार को एक वाम दल के कार्यालय तक मार्च की अगुवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें:  राजनीति का अखाड़ा बन रहा अमेठी, राहुल के बाद बीजेपी अध्‍यक्ष…

सप्‍ताह की शुरूआत में केरल में थे

इस सप्ताह की शुरुआत में शाह ने केरल के पायान्नूर से जन रक्षा यात्रा की शुरुआत की थी। पार्टी के अनुसार शाह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक बैठक में हिस्सा लेना था। बैठक के मद्देनजर ही शाह ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के गृहनगर पिनराई से यात्रा को बीच में छोड़ दिया।

भोजपुरीदिल्‍ली बीजेपी अध्‍यक्ष भी होंगे साथ

शाह केरल में भाजपा और आरएसएस के मारे गए कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देने के बाद कनॉट प्लेस से अपना मार्च शुरू करेंगे। भाजपा ने एक बयान में कहा है कि उनके साथ पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी और अन्य वरिष्ठ पार्टी नेता भी मार्च में हिस्सा लेंगे।  पार्टी 16 अक्टूबर तक हर राज्य की राजधानी से हर दिन जन रक्षा यात्रा निकालेगी। शाह का यात्रा के समापन के दिन तिरूवनंतपुरम में मार्च की अगुवाई करने का कार्यक्रम है।

loading...
शेयर करें