विधायकों को धमकी: BJP बोली- योगी सरकार में कुछ खास किस्म के ‘कुत्ते’ हुए सक्रिय

लखनऊ। यूपी के बीजेपी विधायकों को धमकी मिल रही और उनसे रंगदारी मांगी जा रही है। इसी मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने एसआईटी का गठन कर मामले की जांच का जिम्मा सौंप दिया है। शुरूआती जांच में इस रंगदारी के तार दाउद इब्राहिम से जुड़े हैं। इसी मामले में बीजेपी ने गुरुवार को एक बयान जारी किया। बीजेपी ने कहा कि योगी सरकार में दाउद इब्राहिम से लेकर डाकू अब्दुल करीब और कुछ खास किस्म के ‘कुत्ते’ अचानक सक्रिय हो उठे हैं।

बीजेपी विधायकों को धमकी

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने गुरुवार को ट्वीट किया है कि दाउद इब्राहिम से लेकर डाकू अब्दुल करीम और कुछ ख़ास क़िस्म के ‘कुत्ते’, योगी जी की सरकार में बेचैन होकर अचानक सक्रिय हो उठे हैं, पर सरकार इन सबका इलाज वैसे ही कर रही है जैसे पागल कुत्तों का होना चाहिए।

वहीं उत्तर प्रदेश के एडीजी (एलओ) आनंद कुमार का कहना है कि यूपी पुलिस बीजेपी विधायकों को धमकी मामले को लेकर गंभीर है। खुफिया एजेंसियां और एसटीएफ रंगदारी से संबंधित सभी शिकायतों पर तत्परता से काम कर रही हैं। साथ ही इस ममाले में अमिताभ यश के नेतृत्व में तीन सदस्यीय एक एसआईटी (विशेष जांच दल) का गठन कर दिया गया है। इस टीम में एटीएस के एसएसपी जोगेंद्र और एसटीएफ के एसपी त्रिवेणी सिंह भी शामिल हैं।

Related Articles