चुनाव आयोग से भाजपा ने की मांग, बंगाल में कई चरणों में हो मतदान

कई चरणों में मतदान कराने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को यहाँ केंद्रीय चुनाव आयोग से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण और कई चरणों में मतदान कराने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को यहाँ केंद्रीय चुनाव आयोग से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

चुनाव आयोग से मुलाक़ात करने वाले प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई कर रहे भाजपा के महासचिव भूपेन्द्र यादव ने संवाददाताओं से कहा कि पश्चिम बंगाल में कई चरणों में मतदान होना चाहिए और राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर काम करने वाले अधिकारियों को बदल दिया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, प्रतिनिधिमंडल ने पश्चिम बंगाल में केवल प्रशिक्षित केंद्रीय पुलिस बलों को तैनात करने की मांग की ताकि चुनाव प्रक्रिया में निष्पक्षता और शांतिपूर्ण प्रक्रिया को सुनिश्चहित किया जा सके। इस संबंध में हमने अपनी चिंताओं से केंद्रीय चुनाव आयोग को अवगत कराया है।

भाजपा के प्रतिनिधिमंडल में यादव के अलावा पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष, पश्चिम बंगाल से सांसद लॉकेट चटर्जी, अर्जुन सिंह, राज्य सभा सांसद स्वपन दास गुप्ता, ओम पाठक, राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयुख और नीरज कुमार शामिल थे।

यह भी पढ़े: Breaking: CrossFit से रिटायर हुए विश्व के सबसे Fittest Man, सोशल मिडीया पर लोगों ने दी बधाई

Related Articles

Back to top button