भाजपा ने फार्मेसी छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार मामले में न्याय की मांग की

हैदराबाद : तेलंगाना बीजेपी (Telangana BJP) ने गुरुवार को केसरा (Keesara) में एक फार्मेसी छात्रा (Pharmacy student) के साथ सामूहिक बलात्कार (Gang rape) की घटना को लेकर में न्याय की मांग की है। तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता कृष्ण सागर राव (Krishna Sagar Rao) ने कहा कि लड़की के लिए न्याय बेहद महत्वपूर्ण है और भाजपा लड़की के साथ हुई घटना को गंभीरता से लेते हुए न्याय की मांग करती है।

बता दें कि तेलंगाना (Telangana) के केसरा में एक ऑटो चालक और उसके सहयोगियों द्वारा एक फार्मेसी छात्र का अपहरण कर लिया गया था और कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया था।

घटना की जांच कर रहे SHO केसरा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 376 (D) (गैंग रेप), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना), 354 (B) (आक्रमण या आपराधिक मंसूबों के साथ महिला पर हमला) और IPC की धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़े: यह लड़ाई सत्ता परिवर्तन की नहीं बल्कि बंगाल को ‘सोनार बांग्ला’ बनाने के लिए है-अमित शाह

पुलिस ने बताया कि वैज्ञानिक जांच जारी है और पीड़ित की सेहत स्थिर है। पुलिस ने कहा कि  इस घटना की जांच में 10 से अधिक टीमें लगाई गई हैं, डीसीपी मलकजिगिरी व्यक्तिगत रूप से जांच की देखरेख कर रहे हैं।

बता दें कि 10 फरवरी को, केसरा पुलिस ने पीड़ित महिला की माँ की शिकायत के आधार पर IPC की धारा 365 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया था

Related Articles

Back to top button