ममता बनर्जी के खिलाफ BJP ने भवानीपुर से वकील प्रियंका को मैदान में उतारा

कोलकत्ता: BJP ने शुक्रवार को भबनीपुर निर्वाचन क्षेत्र में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टक्कर देने के लिए अपने युवा विंग के नेता और अधिवक्ता प्रियंका टिबरेवाल को मैदान में उतारा है। जहां 30 सितंबर को दो अन्य सीटों के साथ मतदान होना है। पार्टी ने समसेरगंज के लिए मिलन घोष और जंगीपुर निर्वाचन क्षेत्रों के लिए सुजीत दास को चुना है। इन उपचुनावों की गिनती 3 अक्टूबर को होगी।

प्रियंका टिबरेवाल पश्चिम बंगाल में भाजपा की युवा शाखा के उपाध्यक्ष हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक टिबरेवाल राज्य में पार्टी के सक्रिय और मुखर युवा नेता रहे हैं। वह कलकत्ता उच्च न्यायालय में चुनाव बाद हिंसा के मामलों में याचिकाकर्ताओं में से एक थीं। अदालत ने हिंसा की CBI जांच का आदेश दिया था, जिसे BJP ने अपने रुख की जीत माना।

पार्टी नेताओं के अनुसार, भाजपा यह देखना चाहती है कि पार्टी उम्मीदवार भबनीपुर में मुख्यमंत्री के खिलाफ अच्छा मतदान दर्ज करने के लिए अपने कैडर वोट को मजबूत करे।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत युवती ने बीच सड़क पर मचाया कोहराम, वीडियो हुआ वायरल

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles