बीजेपी ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को झामुमो की तीन मुद्दों पर दी लिखित शिकायत

झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से तीन मुद्दों पर लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई का अनुरोध किया।

रांची: झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से तीन मुद्दों पर लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई का अनुरोध किया। भाजपा चुनाव आयोग संपर्क विभाग के सह संयोजक सुधीर श्रीवास्तव ने बताया कि राज्य में मंगलवार को दुमका एवं बेरमो सीट पर उप चुनाव होना है। कांग्रेस ने चुनाव आयोग के निर्देशों का उल्लंघन करते हुए अपने पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एग्जिट पोल घोषित कर दिया। इसे 14 बार रिट्वीट भी किया गया। पूरे देश में अवैध और भ्रामक एग्जिट पोल वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े : बीजपी ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से झामुमो की तीन मुद्दों पर दी लिखित शिकायत

सुधीर श्रीवास्तव ने कहा कि दुमका में सत्या कंस्ट्रक्शन के मालिक शीलू सिंह की गाड़ी से झामुमो के चुनाव चिन्ह अंकित जर्सी, फुटबॉल और शराब की बरामदगी हुई है जो चुनाव को प्रभावित करने के लिये था। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री आचार संहिता में भी दुमका के कृष्णा गार्डन में डॉक्टर्स की बैठक कर बसंत सोरेन के पक्ष में मतदान करने का निर्देश दे रहे हैं। पार्टी ने इन सभी बातों की लिखित शिकायत निर्वाचन आयोग से करते हुए त्वरित कार्रवाई का अनुरोध किया है।

Related Articles

Back to top button