भाजपा सरकार गरीबों व किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए समर्पित: जय प्रताप सिंह

इस मौके पर जिले की सांसद मेनका गांधी ने कहा कि वह लगातार ब्लॉक मुख्यालय पर चौपाल लगाकर मण्डल अध्यक्ष व प्रशासन की टीम की उपस्थित में जनता की समस्याओं को समाधान कराती हैं।

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि उनकी सरकार विकास व सुशासन के एजेंडे पर शानदार काम कर रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की समन्वय समिति (कोर कमेटी) की बैठक को संबोधित करते हुए सिंह ने गुरूवार को कहा कि आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में परचम फहराने के लिए कार्यकर्त्ताओं को पूरी तन्मयता और ताकत से जुटना होगा।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि समन्वय समिति की पहली बैठक में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव, धान क्रय केन्द्र एवं मतदाता पुनरीक्षण अभियान एवं जिले के विकास के संबंध में विस्तार से चर्चा की गयी।

इस मौके पर जिले की सांसद मेनका गांधी ने कहा कि वह लगातार ब्लॉक मुख्यालय पर चौपाल लगाकर मण्डल अध्यक्ष व प्रशासन की टीम की उपस्थित में जनता की समस्याओं को समाधान कराती हैं। सभी विधायक मिलकर सुल्तानपुर के चतुर्मुखी विकास के लिए काम करे। उन्होंने विधायकों से कहा “आप चाहे मेरे साथ आकर या मेरे न रहने पर स्वयं भी जनता चौपाल के माध्यम से लोगों की समस्याओं को समाधान कर सकते है।”

यह भी पढ़े: पहले बीमारी ने ली बच्चे की जान, फिर शव उड़ा ले गए शैतान

यह भी पढ़े: अमेरिकी अटॉर्नी जनरल ने ट्रंप के दावों को किया खारिज, चुनाव में नहीं हुई धोखाधड़ी

Related Articles

Back to top button